Bihar News: पुलिस के सामने जय श्री राम के नारों के साथ ट्रक ड्राईवर की मॉब लिंचिंग!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2397665

Bihar News: पुलिस के सामने जय श्री राम के नारों के साथ ट्रक ड्राईवर की मॉब लिंचिंग!

Bihar News: बिहार के बेगूसराय में ट्रक ड्राइवर और खलासी को भीड़ ने जमकर पिटाई है. लोगों को शक था कि ट्रक में गोमांस है. क्योंकि ट्रक से काफी ज्यादा बदबू आ रही थी. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें.

Bihar News: पुलिस के सामने जय श्री राम के नारों के साथ ट्रक ड्राईवर की मॉब लिंचिंग!

Bihar News: बिहार के बेगूसराय से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां, ट्रक पर गोमांस होने के शक में लोगों ने ड्राइवर और खलासी की बेरहमी से पिटाई की है. इस घटना के बाद मौके पर काफी देर तक अफरातफरी मची रही. इस दौरान भीड़ ने जमकर हंगामा भी किया. 

क्या है पूरा मामला
दरअसल, यह घटना उस समय हुई जब एक ट्रक एफसीआई थाना क्षेत्र के बेहट रतन चौक से गुजर रहा था. ट्रक से काफी बदबू आ रही थी. जिसके बाद मकामी लोगों ने ट्रक को रोक लिया और उसमें गोमांस होने का इल्जाम लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया. हंगामे के दौरान ट्रक ड्राइवर और खलासी को पकड़ लिया और उनकी बुरी तरह पिटाई शुरू कर दी. 

पुलिस ने भीड़ की चंगुल से छुड़ाया
घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और माहौल को शांत करने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने पुलिस की एक न सुनी और खलासी (क्लीनर) और ड्राइवर को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया और पुलिस को वहां से भगा दिया. पुलिस ने किसी तरह ट्रक ड्राइवर और खलासी को भीड़ के चंगुल से छुड़ाया.

डीएसपी ने क्या कहा?
इस मामले को लेकर सदर डीएसपी भास्कर रंजन ने बताया कि गाड़ी से बदबू आ रही है. किसी तरह का मांस या हड्डी है. अभी इसकी जांच नहीं हो पाई है. इसकी जांच की जा रही है. इस घटना की सूचना मिलते ही सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग एफसीआई थाने पहुंच गए और कार्रवाई की मांग करते हुए हंगामा करने लगे. जिसके बाद पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया. इसके बाद लोगों ने फिर से हंगामा करने लगे, जिसके बाद चारों को छोड़ दिया गया है.

जांच में जुटी पुलिस
वहीं बरौनी इंस्पेक्टर रजनीश कुमार, एफसीआई थानाध्यक्ष अंजली कुमारी, जीरोमाइल ओपी अध्यक्ष चंदन कुमार, चकिया थानाध्यक्ष नीरज कुमार चौधरी समेत दर्जनों पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल ट्रक को सिमरिया घाट भेज दिया गया है, जहां मांस की जांच कर उसे दफना दिया जाएगा.

Trending news