लड़कियां रहें होशियार; दिल्ली में UPSC छात्रा के बेडरूम से लेकर बाथरूम में लगा था कैमरा!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2445140

लड़कियां रहें होशियार; दिल्ली में UPSC छात्रा के बेडरूम से लेकर बाथरूम में लगा था कैमरा!

Delhi News: दिल्ली में किराए के मकान में रह रही लड़की के बाथरूम और कमरे के भीतर जासूसी कैमरे लगे मिले. जिससे पीड़ित लड़की हैरान रह गई और उसने फौरन थाना शकरपुर में मकान मालिक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

 

लड़कियां रहें होशियार; दिल्ली में UPSC छात्रा के बेडरूम से लेकर बाथरूम में लगा था कैमरा!

Delhi News: दिल्ली से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां, शकरपुर इलाके में UPSC की तैयारी कर रही एक लड़की के कमरे में जासूसी कैमरा मिला. आरोपी मकान मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

क्या है पूरा मामला
पूर्वी दिल्ली के थाना शकरपुर इलाके के गणेश नगर-II एक्सटेंशन शकरपुर के ग्राउंड फ्लोर पर किराए के मकान में रहकर एक लड़की यूपीएससी की तैयारी कर रही है. लड़की करीब 5 साल से किराए के मकान में रह रही है. लड़की ने बताया कि मकान मालिक का बेटा बार-बार बाथरूम का गेट हटाने की बात करता था,तभी मकान मालिक को शक हुआ और उसने अपने घर के भीतर तलाशी ली, तो बाथरूम और कमरे के अंदर जासूसी कैमरे लगे मिले. जिससे पीड़ित लड़की हैरान रह गई और उसने फौरन थाना शकरपुर में मकान मालिक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

पूर्वी जिला डीपीसी ने क्या कहा?
पूर्वी जिला डीपीसी अपूर्वा गुप्ता ने बताया कि थाना शकरपुर इलाके से एक लड़की का फोन आया था कि वह किराए के मकान में रहती है और उसके कमरे में जासूसी कैमरा लगा है. फौरन शकरपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की गई तो पता चला कि लड़की के कमरे में दो जगह कैमरे लगे हुए हैं, एक कमरे में और एक बाथरूम में भी कैमरे लगे हुए थे. लड़की जब भी बाहर जाती थी, तो इमरजेंसी के लिए चाबी चेक कर लेती थी और उस पर भरोसा कर लेती थी. 

वीडियो लैपटॉप में करता था सेव
पुलिस ने लड़की के बयान के आधार पर मकान मालिक के बेटे करण को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने करण से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि 3 महीने पहले जब लड़की अपने घर गई थी, तो उसने मौके का फायदा उठाकर तीन स्पाई कैमरे लगा दिए थे. एक कैमरा लड़की के बेडरूम में और दूसरा कैमरा लड़की के बाथरूम में लगा था. लड़की के बाहर जाते ही आरोपी कैमरे से मेमोरी निकालकर सारे वीडियो अपने लैपटॉप में सेव कर लेता था और फिर जाकर दोबारा मेमोरी लगा देता था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी करण को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की जांच जारी है.

Trending news