कोलकाता घटना पर नाबालिग ने पूछा, ये गैंग रेप क्या होता है; 2 दिन बाद खुद हो गई शिकार!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2400592

कोलकाता घटना पर नाबालिग ने पूछा, ये गैंग रेप क्या होता है; 2 दिन बाद खुद हो गई शिकार!

Assam Gang Rape: असम में रेप की घटना से उसके घर और परिवार वाले बहुत दुखी हैं. उनका कहना है कि जिस दिन बच्ची का रेप हुए उससे दो दिन पहले ही उसने अपनी अंटी से पूछा था कि "रेप क्या होता है?" ये सवाल उसने कोलकाता में डॉक्टर के रेप से देशभर में पैदा हुए आक्रोश और उसकी चर्चा के बाद पूछा था. 

कोलकाता घटना पर नाबालिग ने पूछा, ये गैंग रेप क्या होता है; 2 दिन बाद खुद हो गई शिकार!

Assam Gang Rape: असम के नौगाँव जिले में 22 अगस्त को एक 14 साल की लड़की के साथ गैंग रेप किया गया. लड़की के साथ जब ये हादसा हुआ उसके दो दिन पहले लड़की ने अपनी आंटी से पूछा था कि "रेप क्या होता है?" पीड़िता की आंटी ने बताया कि वह कोलकाता डॉक्टर के साथ रेप केस के बारे में पढ़ रही थी, तभी उसने उनसे पूछा था कि "रेप क्या होता है?"

भतीजी को नहीं बचा सकीं
आंटी ने इंडिया टुडे से बताया कि उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि इतना खतरनाक काम यहां हो सकता है. उनके मुताबिक उन्हें ऐसा लगता है कि वह अपनी भतीजी को नहीं बचा सकीं. उन्होंने कहा कि उसका सपना था कि वह एक दिन पुलिस उपाधीक्षक (DSP) बनेगी. जब डीएसपी उससे मिलने आए तो उसने उनसे बात की औक मुस्कुराने की कोशिश की.

घर के पास रेप
खबरों के मुताबिक लड़की का जहां रेप हुआ है वह जगह उसके घर से महज 1 किलो मीटर की दूरी पर है. बच्ची के साथ हादसा तब हुआ जब वह 22 अगस्त को ट्यूशन पढ़ कर वापस आ रही थी. इलाके के लोगों ने उसे बेहोशी की हालत में पाया. इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. लड़की अपने दादा-दादी के साथ अपनी आंटी के पास रहती है. वह अक्सर अपनी आंटी के साथ रिक्शा से ट्यूशन पढ़ने जाती थी, लेकिन जिस दिन हादसा हुआ उस दिन वह साइकिल से ट्यूशन गई थी.

यह भी पढ़ें: Palghar Rape: पालघर में 12 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, 42 साल के शख्स ने किया रेप

बाप नहीं उठा पाता खर्च
आंटी ने बताया कि बच्ची के पिता गुवाहाटी में रहते हैं. वह बच्ची का खर्चा नहीं उठा पाते हैं इसलिए उन्होंने उसे आंटी के पास रहने के लिए ढींग में भेज दिया. उसकी आंटी हर महीने 10 हजार रुपये कमाती हैं. वही उसकी पढ़ाई और बाकी चीजों का खर्च पूरा करती हैं. बच्ची के पिता का कहना है कि अपनी बच्ची को अस्पताल में इस हालत में देखना जहां वह चल भी नहीं पा रही है ये दहला देने वाला है. लड़की की आंटी का कहना है कि लड़की के ठीक होने के बाद वह उसे ढींग से दूर ले जाएंगी. 

आरोपी की गई जान
रेप का एक आरोपी पुलिस से बचने के लिए तालाब में कूद गया था जिससे उसकी जान चली गई. पुलिस के मुताबिक केस में आगे की जांच जारी है. मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सर्मा ने ढींग गैंग रेप की निंदी की थी.

Trending news