Kolkata Rape Case के आरोपी संजय रॉय की मां का बड़ा बयान, कहा- उससे मिलूंगी तो पूछूंगी..
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2397433

Kolkata Rape Case के आरोपी संजय रॉय की मां का बड़ा बयान, कहा- उससे मिलूंगी तो पूछूंगी..

Kolkata Rape Case Update: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर से संजय रॉय ने रेप किया था. जिसके बाद डॉक्टर की हत्या कर दी थी. इस घटना के बाद देश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर हंगामा मच गया है. इस बीच आरोपी की मां ने बड़ा बयान दिया है. 

Kolkata Rape Case के आरोपी संजय रॉय की मां का बड़ा बयान, कहा- उससे मिलूंगी तो पूछूंगी..

Kolkata Rape Case Update: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में जूनियर डॉक्टर के रेप और हत्या मामले में मुख्य आरोपी संजय रॉय की मां ने दावा किया है कि वो निर्दोष है. एक निजी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि अगर वह उसके साथ ज्यादा सख्त होती, तो घटना को रोका जा सकता था. अगर मैं ज्यादा सख्त होती, तो यह नहीं होता.

किसी ने उसे फंयासा है- संजय रॉय की मां
उन्होंने आगे कहा कि उसके पिता बहुत सख्त थे, लेकिन वह उनकी पूजा करते थे. मेरे पति की मृत्यु के साथ, सब कुछ गलत हो गया है, मेरा सुंदर परिवार अब केवल एक याद बनकर रह गया है. मुझे नहीं पता कि उसे ऐसा करने के लिए किसने प्रभावित किया. अगर किसी ने उसे फंसाया है, तो उस व्यक्ति को दंडित किया जाएगा." 

स्कूल टॉपर था संजय
संजय रॉय की माँ ने कहा कि उनका बेटा स्कूल में टॉपर था और नेशनल कैडेट कोर का हिस्सा था. वह मेरी देखभाल करता था, और मेरे लिए खाना भी बनाता था. आप पड़ोसियों से पूछ सकते हैं, उसने कभी किसी के साथ दुर्व्यवहार नहीं किया. अगर मैं उससे मिलूंगी तो पूछूंगी, 'बाबू तुमने ऐसा क्यों किया?' मेरा बेटा कभी ऐसा नहीं था."

संजय की बीवी बहुत अच्छी थी- मां
उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि उनके बेटे को आरजी कर मेडिकल कॉलेज में नागरिक स्वयंसेवक के रूप में तैनात किया गया था. कैंसर की वजह से उनकी पहली बीवी की मौत के बाद उनका बेटा शराब का आदी हो गया था. संजय की पहली पत्नी एक अच्छी लड़की थी. वे खुश थे. अचानक, उसे कैंसर का पता चल. हो सकता है कि वह अपनी बीवी की मौत के बाद उदास था और शराब पीने लगा था.

क्या है पूरा मामला
9 अगस्त को कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के एक सेमिनार हॉल के भीरत जूनियर डॉक्टर का कथित तौर पर रेप और हत्या कर दी गई थी. अपराध के एक दिन बाद संजय रॉय को गिरफ्तार कर लिया गया था. उसे अपराध के वक्त के आसपास इमारत में दाखिल होते हुए देखा गया था और अपराध स्थल के पास उसके ब्लूटूथ हेडफ़ोन पाए गए थे. संजय रॉय के मोबाइल फोन पर कई हिंसक पॉर्न वीडियो भी कथित तौर पर पाई गई थीं. 

Trending news