Kolkata Rape Case Update: ट्रेनी डॉक्टर पर पहले से थी संजय रॉय की बुरी नजर, जांच में हुए कई खुलासे
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2396340

Kolkata Rape Case Update: ट्रेनी डॉक्टर पर पहले से थी संजय रॉय की बुरी नजर, जांच में हुए कई खुलासे

Kolkata Rape Case Update:  कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में एक ट्रेनी डॉक्टर रेप करने के बाद हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद इस घटना को लेकर पूरे देश में आक्रोश फैल गया है. इस घटना को लेकर एक बाद एक खुलासे हो रहे हैं. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें.

Kolkata Rape Case Update: ट्रेनी डॉक्टर पर पहले से थी संजय रॉय की बुरी नजर, जांच में हुए कई खुलासे

Kolkata Rape Case Update: आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में रेप और हत्या मामले के मुख्य आरोपी संजय रॉय को लेकर एक के बाद खुलासे हो रहे हैं. इस बीच कोलकाता पुलिस को बताया कि अपराध से एक दिन पहले 8 अगस्त को वह चेस्ट मेडिसिन वार्ड में पीड़िता का पीछा कर रहा था. अस्पताल के चेस्ट वार्ड के सीसीटीवी फुटेज में 33 वर्षीय नागरिक स्वयंसेवक पीड़िता और चार दूसरे जूनियर डॉक्टरों को घूरता हुआ दिखाई दे रहा है. 

ट्रेनी डॉक्टर को एक दिन पहले से ही घूर रहा था आरोपी
सीसीटीवी फुटेज में रॉय को ट्रेनी डॉक्टर घूरते हुए देखा जा सकता है. पीड़िता 9 अगस्त को सुबह 1 बजे सेमिनार हॉल में आराम करने गई थी. एक जूनियर डॉक्टर ने उससे 2.30 बजे सेमिनार हॉल में बात की. बातचीत के बाद वह वापस सो गई. सुबह उसे मृत पाया गया. सीसीटीवी फुटेज में संजय रॉय को सुबह 4 बजे कैंपस में दाखिल करते हुए देखा गया.

जानवर से भी बदतर है आरोपी
इस बीच, सीबीआई की गुजारिश पर विशेषज्ञों के जरिए दरिंदा संजय रॉय की मनोविश्लेषणात्मक प्रोफाइलिंग ने निष्कर्ष निकाला है कि आरोपी एक विकृत व्यक्ति है और उसे पोर्न देखने की लत है. प्रोफाइलिंग से यह भी पता चला कि उसमें वह गुण पाया गया है जिसे सीबीआई अधिकारी ने "जानवर जैसी प्रवृत्ति" बताया है.

आरोपी को नहीं है कोई पछतावा
अधिकारियों ने दावा किया है कि संजय रॉय ने पूछताछ के दौरान कोई घबराहट नहीं दिखाई और उसे कोई पछतावा नहीं था. अधिकारी ने पीटीआई को बताया, "उस व्यक्ति ने कोई पश्चाताप नहीं दिखाया और बिना किसी रुकावट के पूरे घटनाक्रमक को तफसील से बताया. ऐसा लगता है कि उसे कोई पछतावा नहीं था."

इस आधार पर हुई गिरफ्तारी
रॉय को सीसीटीवी फुटेज और अपराध स्थल पर मिले ब्लूटूथ हेडसेट के आधार पर गिरफ्तार किया गया. महिला के पिता ने आरोप लगाया था कि अपराध में एक से ज्यादा लोग शामिल थे. हालांकि, ने साफ कर दिया है कि संजय रॉय ने ही अकेले घटना को अंजाम दिया है.

Trending news