बेरोजगार आदमी बीवी का नहीं उठा पा रहा था खर्चा; रोड एक्सीडेंट करवाकर कर किया क़त्ल!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2398118

बेरोजगार आदमी बीवी का नहीं उठा पा रहा था खर्चा; रोड एक्सीडेंट करवाकर कर किया क़त्ल!

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश में स्कूटी से जा रही एक महिला का एक्सीडेंट कर कत्ल कर दिया गया है. इल्जाम है कि शौहर ने बीवी से छुटकारा पाने के लिए ये कत्ल कराया है. 

बेरोजगार आदमी बीवी का नहीं उठा पा रहा था खर्चा; रोड एक्सीडेंट करवाकर कर किया क़त्ल!

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से अपनी ही बीवी का एक्सीडेंट कराने का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. इल्जाम है कि भाई के साथ बाईक पर बैठकर जा रही पत्नी का पति ने एक्सीडेंट करवाकर उसका कत्ल कर दिया. पुलिस को ये हादसा लगे इसलिए पति ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर एक्सीडेंट करने का प्लान बनाया था. हादसे वाले दिन से पुलिस को पति पर शक था, क्योंकि शख्स दो शादी कर चुका था. जब पुलिस ने बारीकी से जांच की तो कत्ल का खुलासा हुआ. पुलिस ने जब पति से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस ने आरोपी पति और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दो साथी अभी फरार हैं. पुलिस ने पति सहित चार लोगों के खिलाफ कत्ल का मामला दर्ज कर फरार दो मुल्जिमों की तलाश शुरू कर दी है.

खश्स ने की बीवी का कत्ल
दरअसल, ग्वालियर के झांसी रोड थाना इलाके में 13 अगस्त को एक्टिवा पर सवार बहन-भाई को एक कार ने टक्कर मार दी थी. जिसमें भाई संजेश घायल हो गया था और बहन दुर्गावती की मौत हो गई थी. इसका पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की. जांच में पता चला कि हादसे के वक्त मृतका का पति अजय भारद्वाज भी साथ में था और अपने दोस्त के साथ दूसरी बाइक पर था. वह जौरासी मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे.

यह भी पढ़ें:  Kolkata Doctor Rape Case में आया नया मोड़, जज के सामने फूट फूटकर रोया संजय रॉय; खुद को बताया बेकसूर

पहली बीवी के साथ लिव इन में
मृतक दुर्गावती अजय भारद्वाज की पत्नी थी. अजय भारद्वाज बागचीनी मुरैना का रहने वाला है. दुर्गावती अपने पति के साथ ग्वालियर के साकेत नगर में रह रही थीं. साथ ही पता चला कि अजय की एक पत्नी और है वह मुरैना में रहती है. इसके बाद पुलिस को शक हुई और जांच की तो कुछ बातें अजय की गोलमोल नजर आईं. जब पुलिस ने दोबारा से इस हादसे की जांच की तो पुलिस को कुछ अहम सबूत मिले, जिसमें पति की भूमिका संदिग्ध नजर आई. इसे लेकर पुलिस का माथा ठनका और फिर बारीकी से जांच करने पर पता चला कि मृतक दुर्गावती से उसकी मुलाकात साल 2017 में हुई थी. इसके बाद वह रिलेशनशिप में थे और साल 2021 में दुर्गावती की शादी एक अन्य युवक से हो गई. औरत का कुछ ही समय में तलाक हो गया था. उसके बाद वह फिर से रिलेशनशिप में रहने लगे थे.

पत्नी का बढ़ गया था खर्च
साल 2023 में परिवार वालों ने अजय की शादी मुरैना की एक युवती से करा दी. जब दुर्गावती ने उस पर दबाव बनाया तो अजय ने कोर्ट मैरिज कर लिया. जब पुलिस ने अजय को राउंडअप किया तो उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए खुलासा किया कि उसके पास जॉब ना होने के चलते वह परेशान चल रहा था और 2 शादी होने की वजह से उसका खर्चा भी बढ़ गया था. तभी उसने दुर्गावती को रास्ते से हटाने की प्लानिंग अपने तीन साथियों के साथ मिलकर रची और योजना के तहत उसे लेकर जौरासी मंदिर आया. इसके बाद दोस्तों की मदद से उसका एक्सीडेंट करा दिया. जिस ड्राइवर ने एक्सीडेंट किया था. उस पर कुछ कर्जा था. एक्सीडेंट करने के लिए ड्राइवर से अजय ने ढ़ाई लाख रुपए में सौदा किया था. 

पुलिस ने दर्ज की शिकायत
फिलहाल पुलिस ने इस कत्ल का खुलासा करते हुए मुल्जिम पति अजय और गाड़ी चालक को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने पति सहित चार लोगों के खिलाफ कत्ल का मामला दर्ज कर पहले से फरार दो और मुल्जिमों की तलाश शुरू कर दी है.

Trending news