UP News: ठण्ड में अजनबी की पी थी चाय, फिर 5 सालों तक 5 लोगों ने किया लड़की का रेप
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2458021

UP News: ठण्ड में अजनबी की पी थी चाय, फिर 5 सालों तक 5 लोगों ने किया लड़की का रेप

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से एक बेहद हैरान करने वाली खबर आयी है, जहां एक लड़की को ब्लैक मेल करके 5 लोगों ने 5 सालों तक उसका कथित तौर पर रेप किया. पीड़िता का इलज़ाम है कि इस मामले में पुलिस मुलजिमों को बचाना चाह रही है.

 UP News: ठण्ड में अजनबी की पी थी चाय, फिर 5 सालों तक 5 लोगों ने किया लड़की का रेप

नई दिल्ली: सख्त कानून- व्यवस्था और अपराधियों पर बुलडोज़र चलाने का दम भरने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिससे जानकर किसी भी संवेदनशील आदमी की रूह काँप उठेगी. यहाँ एक लड़की का 5 सालों तक 5 लड़कों ने रेप किया जिसके सारे सबूत उस पीड़िता के पास मौजूद हैं, लेकिन इसके बावजूद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. 

बस्ती जिले के लालगंज थाना क्षेत्र की निवासी पीड़ित लड़की (संजना बदला हुआ नाम) ने बताया कि नवंबर 2019 में वह अपने मोहल्ले के एक ग्राहक सेवा केंद्र में फोटो कापी कराने गयी थी. उस दिन ठण्ड बहुत थी, इसलिए दुकानदार ने उससे कहा कि अंदर हीटर जल रहा है, तुम आकर अपना हाथ सेंक लो. युवती विश्वाश करके दुकान के अंदर चली गई.  उस समय दुकानदार अकेला था. दुकानदार ने उसे चाय बढाते हुए पीने का आग्रह किया. चूंकि, ठण्ड पड़ रही थी तो दूकानदार के आग्रह पर युवती ने चाय ले ली. लेकिन इसे पीने के बाद ही उसे बेहोशी आने लगी. इसके बाद दुकानदार ने पीछे के कमरे में उसे ले जाकर उसके साथ न सिर्फ बलात्कार किया बल्कि उसकी गन्दी तस्वीरें और वीडियोस भी बना लिए. 

लड़की ने बातया कि दूकानदार ने वीडियो और फोटो घर वालों और सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देते हुए उसे ब्लैकमेल करने लगा. कई बार अपने दुकान के आलावा और कई जगह ले जाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया.  इसके आलावा वह अपने चार और दोस्तों से भी उसका बलात्कार कराया. वो बदनामी और डर के मारे उनका विरोध नहीं कर पा रही थी. पांच साल तक पांचों लोग ने उसका सैंकड़ों बार बलात्कार किया. एक बार सभी आरोपी उसे कार से नेपाल के सोनौली ले जाकर भी बलात्कार किया.

लड़की ने किया सबूत देने का दावा 
पीड़ित लड़की ने पुलिस अधिकारी के सामने दावा किया है कि उसके पास पांचों आरोपियों की कुछ गंदी फोटो भी है. पीड़िता का कहना है कि वह उन बलात्कारियों के ब्लैकमेलिगं से अब तंग आ चुकी है. अगर उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी. लड़की ने बताया कि कुछ दिन पहले जब उसके घर वालों को मामले की जानकी हुई उसके बाद उसने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराने का साहस किया है.  शर्म की वजह से अब वह घर से बाहर निकलना छोड़ चुकी है. पीड़िता ला इलज़ाम है कि वह दो बार लालगंज थाने गई, लेकिन उसकी किसी ने नहीं सुनी.पीड़ित लड़की का इलज़ाम है कि पुलिस आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रही है. 

इस मामले में सीओ रूधौली संजय सिंह ने बताया कि पीड़ित युवती की शिकायत पर एक मुल्जिम के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली गई है. सुबूत की बुनियाद पर कार्रवाई की जायेगी. 

Trending news