Uttarakhand में महिला नर्स का रेप और मर्डर, यूपी के रामपुर से मिली लाश; आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2386239

Uttarakhand में महिला नर्स का रेप और मर्डर, यूपी के रामपुर से मिली लाश; आरोपी गिरफ्तार

Uttarakhand Nurse Rape Case: कोलकाता रेप केस मामले को लेकर देश गुस्से में है, इसके बीच उत्तराखंड में हुए नर्स के रेप और मर्डर मामले ने तूल पकड़ लिया है. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Uttarakhand में महिला नर्स का रेप और मर्डर, यूपी के रामपुर से मिली लाश; आरोपी गिरफ्तार

Uttarakhand Nurse Rape Case: कोलकाता के बाद अब उत्तराखंड से रेप का मामला काफी उछल रहा है. जहां अस्पताल से आ रही एक नर्स का रेप हुआ है. इस मामले में उत्तराखंड पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है. जिसने पहले नर्स का रेप किया और फिर उसकी हत्या कर दी. ये मामले दो हफ्ते पहले का है.

उधम सिंह नगर में महिला का रेप

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, यह भयावह घटना उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले में हुई और आरोपी को 14 अगस्त को गिरफ्तार कर लिया गया. रिपोर्ट में बताया गया है कि नर्स नैनिताल के एक प्राइवेट अस्पताल में काम करती थी और उसका शरीर उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के एक खाली प्लॉट में मिला है. यह मामला 30 जुलाई को पेश आया था, जिसमें गिरफ्तारी अब हो पाई है.

बरेली का रहने वाला है आरोपी

मामले का आरोपी धर्मेंद्र कुमार बरेली का रहने वाला है और दिहाड़ी मजदूर है. कुमार ने कथित तौर पर नर्स का यौन उत्पीड़न किया और उसकी हत्या कर दी, जब वह अस्पताल से घर जा रही थी. जब पीड़िता 30 जुलाई की शाम को घर नहीं लौटी तो 31 जुलाई को पीड़िता की बहन ने स्थानीय पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

पुलिस ने क्या कहा?

इसके बाद पुलिस ने तलाश करना शुरू किया और 8 अगस्त को उत्तर प्रदेश के रामपुर में उसकी लाश मिली. पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने पहले उसे झाड़ियों में घसीटा, जहां उसने उसके साथ बलात्कार किया और गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद उसने उसके साथ लूटपाट की, उसके गहने लूटे और भाग गया. पुलिस ने पीड़िता के फोन को ट्रैक करने के बाद राजस्थान से आरोपी को गिरफ्तार किया.

एसएसपी मंदूनाथ ने एक मीडिया संस्थान को बताया,"आरोपी नशे का आदी है और महिला को नहीं जानता था. घटना के दिन उसने महिला को अकेले जाते देखा. हमारी जानकारी के मुताबिक, उसने महिला को रोका, जिसने उसका जमकर विरोध किया. बलात्कारी ने महिला को काबू कर लिया और गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. उसने उसका यौन उत्पीड़न भी किया. हत्या के बाद, उसने महिला का सामान लिया और भाग गया."

कोलकाता रेप केस

यह मामला ऐसे वक्त में सामने आया है जब कोलकाता में एक जूनियर डॉक्टर का बेरहमी से रेप किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पोस्टमार्टम में सामने आया कि महिला की गुप्तांग, आंख और कान से खून निकल रहा था और गर्दन की हड्डी भी टूटी हुई थी.

Kolkata Rape Case Update: 24 घंटे के लिए बंद का आह्वान; IMA ने भी किया बड़ा ऐलान

बिहार रेप केस

जहां देश कोलकाता में हुए रेप केस से गुस्से में था वहीं उसके बाद बिहार के मुजफ्फरपुर से रेप का मामला सामने आया. जहां एक शख्स ने एक नाबालिग का रेप किया और उसके गुप्तांग और ब्रेस्ट को काट किया. रेप के बाद बलात्कारी ने नाबालिग की हत्या कर दी.

रेप के बाद लड़की का प्राइवेट पार्ट काटने का इल्जाम; मुल्जिम की बेटी पर थी बुरी नजर

Trending news