Aamir Khan के एड से दुखी हुए मध्य प्रदेश के गृह मंत्री, कहा आगे से ना करें ये काम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1392201

Aamir Khan के एड से दुखी हुए मध्य प्रदेश के गृह मंत्री, कहा आगे से ना करें ये काम

आमिर खान के एड ने एक बार फिर विवाद खड़ा कर दिया है. बैंक पर बने इस विज्ञापन का काफी लोग विरोध कर रहे हैं. लोगों का इल्जाम है कि एक्टर ने धार्मिक भावनाओं को आहत करने का काम किया है. बुधवार को इस मामले में मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान आया है.

Aamir Khan के एड से दुखी हुए मध्य प्रदेश के गृह मंत्री, कहा आगे से ना करें ये काम

Aamir Khan ad controversy: आमिर खान के एड ने एक बार फिर विवाद खड़ा कर दिया है. बैंक पर बने इस विज्ञापन का काफी लोग विरोध कर रहे हैं. लोगों का इल्जाम है कि एक्टर ने धार्मिक भावनाओं को आहत करने का काम किया है. बुधवार को इस मामले में मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान आया है.

आमिर खान को नरोत्तम मिश्रा की वॉर्निंग

नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान को धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाले विज्ञापनों और कामों से दूर रहना चाहिए. आपको बता दें आमिर खान के इस एड में कियारा अडवानी भी हैं. नेता ने कहा है कि आमिर खान को भारतीय रीति-रिवाजों और परंपराओं  को ध्यान में रखते हुए विज्ञापन करने चाहिए.

नरोत्तम मिश्रा से सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मेरे पास शिकायत आई थी जिसके बाद मैंने वह विज्ञापन देखा मेरी आमिर खान से गुजारिश है कि वह आगे से भारतीय परंपराओं और रीति-रिवाजों को ध्यान में रखकर ही एड करें.

विज्ञापन में क्या है?

आपको बता दें इस एड में आमिर खान और कियारा आडवाणी को एक नव विवाहित जोड़े के तौर पर दिखा गया है. दोनों शादी के बाद घर जाते हैं तो आमिर उनसे पूछते हैं कि पहले कौन घर में एंट्री लेगा. जिसके बाद कियारा उन्हें कहती हैं कि आप नए हो और आमिर अपना दाया पैर रखते हुए घर में दाखिल हो जाते हैं. इस एड में आमिर को घर जमाई के तौर पर दिखाया गया है जो शादी वाले दिन अपना घर छोड़कर कियारा के घर आता है.

आमिर खान के इस एड को को लेकर ही काफी विवाद छिड़ा हुआ है. लोग सोशल मीडिया पर आमिर खान को काफी ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. कई लोग इसे संस्कृति के खिलाफ बता रहे हैं तो कुछ लोग इसे ब्रेन वॉश करने वाला एड करार दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Daya ben Cancer: क्या तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस दिशा को हो गया कैंसर? सामने आई पूरी सच्चाई

Trending news