Adipurush Trailer Leaked: रिलीज से पहले ही लीक हुआ आदिपुरुष का ट्रेलर, प्रभास ने की यह अपील
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1687047

Adipurush Trailer Leaked: रिलीज से पहले ही लीक हुआ आदिपुरुष का ट्रेलर, प्रभास ने की यह अपील

Adipuru Trailer Leaked: बहुचर्चित फिल्म आदिपुरुष के ट्रेलर का इंतेजार कर रहे फैंस के लिए खुशखुबरी है कि आज दोपहर साढ़े तीन बजे रिलीज होने जा रहे हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो क्लिप वायरल हो रहे हैं, जो आदिपुरुष के ट्रेलर का हिस्सा बताए जा रहे हैं. 

Adipurush Trailer Leaked: रिलीज से पहले ही लीक हुआ आदिपुरुष का ट्रेलर, प्रभास ने की यह अपील

Adipurush Trailer: 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' के लिए नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीतने वाले डायरेक्टर ओम राउत की बहुचर्चित फिल्म 'आदिपुरुष' का ट्रेलर (Adipurush Trailer) लॉन्च हो गया है. बताया जा रहा है कि ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान फिल्म में अहम किरदार अदा करने वाले दोनों एक्टर प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) समेत फिल्म से जुड़ी कई अहम शख्सियतें मौजूद रहेंगीं. आदिपुरुष अगले महीने यानी 16 जून (Adipurush Release Date) को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. 

भगवान राम के किरदार में प्रभास:

इस फिल्म में भगवान राम को पराक्रमी के तौर पर दिखाया गया है. फिल्म में भगवान राम का किरदार प्रभास (Prabhas) ने अदा किया है. वहीं कृति सेनन माता सीता के किरदार में नजर आने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर मगंलवार यानी 9 मई को दोपहर साढ़े तीन बजे रिलीज किया जाएगा. इससे पहले खबरें थी कि ट्रेलर तीन बजे रिलीज होगा लेकिन किन्हीं तकनीकी कारणों की वजह से समय बदलकर साढ़े तीन बजे कर दिया गया था. यह जानकारी सोमवार देर शाम सामने आई थी. आदिपुरुष के ऑफिशियल ट्रेलर के वीडियो का लिंक नीचे है.

आदिपुरुष का ट्रेलर हुआ लीक:

वहीं कुछ खबरें ऐसी भी वायरल हो रही हैं कि ट्रेलर रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल मेकर्स ने ट्रेलर की रिलीज से एक दिन पहले स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. इस दौरान प्रभास, कृति सेनन, डायरेक्टर ओम राउत और फिल्म के को-प्रोड्यूसर भूषण कुमार भी मौजूद रहे. हालांकि ट्रेलर देखने आए लोगों के मोबाइल जमा करा लिए गए थे लेकिन उसके बावजूद ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

ट्रेलर के वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मेकर्स थोड़ा परेशान हुए. ऐसे में फिल्म के लीड एक्टर प्रभास ने फैंस से गुजारिश की है कि वो आदिपुरुष के ट्रेलर के वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर ना करें. प्लीज उन्हें हटा दें. हालांकि वायरल होने वाले वीडियोज पर कॉपीराइट के तहत एक्शन ले लिया गया है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news