करोड़ों के दान के बाद अक्षय कुमार ने फिर दिखाई दरियादिली, मज़दूरों के खातों में डाले पैसे
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam687697

करोड़ों के दान के बाद अक्षय कुमार ने फिर दिखाई दरियादिली, मज़दूरों के खातों में डाले पैसे

सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) मुल्क आने वाली किसी भी मुसीबत में ज़ख्मों पर मरहम लगाने वालों में सबसे आगे दिखाई देते हैं.

फाइल फोटो

मुंबई: सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) मुल्क आने वाली किसी भी मुसीबत में ज़ख्मों पर मरहम लगाने वालों में सबसे आगे दिखाई देते हैं. हाल ही कोरोना वायरस से जंग के लिए उन्होंने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये का दान दिया था और अब एक बार फिर उन्होंने ने अपनी दरियादिली की मिसाल पेश करते हुए मज़दूरों के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए हैं. 

सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (सिंटा) के सीनियर ज्वॉइंट सेक्रेटरी अमित बहल बताया कि इस मुश्किल वक्त में मदद के लिए हम अक्षय कुमार के शुक्र-गुज़ार हैं. 

उन्होंने आगे बताया यह इनिशिएटिव एग्जीक्यूटिव कमेटी के मेंबर और अदाकार अयूब खान के ज़रिए लिया गया था. उन्होंने जावेद जाफरी, साजिद नाडियाडवाला और अक्षय कुमार से मदद की मांग की थी.

अमित ने बताया कि अक्षय कुमार ने किसी भी तरह की देर किए मज़दूरों की फहरिस्त मांगी. इसके बाद 1500 दिहाड़ी मज़दूरों की जानिब से शुक्रिया के मैसेज आ चुके हैं, जिनकी मदद अक्षय ने की है. अक्षय और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने हर मेंबर के अकाउंट में 3-3 हज़ार रुपए डाले हैं.

Zee Salaam Live TV

Trending news