Alia Bhatt ने बालकनी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप; देखें तस्वीरें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1392369

Alia Bhatt ने बालकनी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप; देखें तस्वीरें

Alia Bhatt Baby Bump: आलिया भट्ट की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वह बालकनी में बैठकर पोज देते हुए बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. आलिया की इन फोटोज को खूब शेयर किया जा रहा है.

Alia Bhatt ने बालकनी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप; देखें तस्वीरें

Alia Bhatt Baby Bump: कपूर खानदान में जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं. आलिया भट्ट गर्भवती हैं और उनकी गोद भराई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर काफी क्यूट लग रहे हैं. परिवार के साथ दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इसके अलावा आलिया ने बालकनी में बैठकर भी तस्वीरें शेयर की हैं.

आलिया भट्ट ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

आलिया भट्ट ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें उन्होंने पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है.  वह रैलिंग पर हाथ रखते गुए पोज दे रही हैं. आलिया ने कानों में हाथों में गोल्डन रिंग्स पनही हुई है और उसी कलर के कानो में झुमके डाले हुए हैं. आपको बता दें आलिया के मैटरनिटी लुक काफी वायरल होते रहते हैं. हाल ही में फैशन आइकन कहे जाने वालीं मलाइका अरोड़ा ने भी उनके लुक्स की काफी तारीफ की थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

आपको बता दें आलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वहीं रणबीर कपूर का कोई भी सोशल मीडिया अकाउंट नहीं है. एक्ट्रेस अकसर अपने पोस्ट और स्टोरीज के जरिए फैंस से राबता करती रहती हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

डिलीवरी के बाद बैक टू वर्क

कई मीडिया रिपोर्ट्ल के अनुसार डिलीवरी के बाद आलिया भट्ट लंबे वक्त तक वेट नहीं करेंगी और जल्द से जल्द काम पर वापस लौटने की कोशिश करेंगी. वहीं उनके पति रणबीर कपूर काम से ब्रेक ले सकते हैं. कई इंटरव्यूज में रणबीर कपूर ने कहा है कि वह अब कोई प्रोजेक्ट्स नहीं ले रहे हैं और फिलहाल वह पूरा ध्यान होने वाले बच्चे पर देंगे. 

बता दें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी April 14, 2022 को हुई थी. दोनों की शादी काफी धूमधाम से हुई थी. शादी के अगले दिन जोड़े ने अपने फैंस के लिए एक साथ तस्वीरें भी शेयर की थीं. ये तस्वीरें कई दिनों तक ट्रेंड में बनी रही थीं.

Trending news