रिलीज से पहले ही मालामाल हुए 'पठान'! शाहरुख को अर्श से फर्श पर लाने वालों के मंसूबे नाकाम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1503267

रिलीज से पहले ही मालामाल हुए 'पठान'! शाहरुख को अर्श से फर्श पर लाने वालों के मंसूबे नाकाम

Pathaan Movie Budget: शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' को लेकर जगह-जगह विरोध देखने को मिला लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि फिल्म ने रिलीज से पहले ही 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. 

File PHOTO

Pathaan OTT Rights: 25 जवनरी 2023 को रिलीज होने वाली शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का जगह-जगह बायकॉट देखने को मिला. सिर्फ इस वजह से क्योंकि फिल्म एक गाने 'बेशर्म रंग' में दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकिनी पहनी हुई थी. इस रंग की वजह से कुछ भारतीय जनता पार्टी के नेता और हिंदू संगठनों के नेताओं ने इस फिल्म को ना देखने की अपील की. यहां तक कि कुछ जगहों पर FIR भी दर्ज की गई. लोगों ने शाहरुख खान को सड़क पर लाने तक की बातें भी कहीं. लेकिन आपको बता दें कि फिल्म 'पठान' ने रिलीज से पहले ही 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 'पठान' के ओटीटी राइट्स (Pathaan on OTT Rights) बिक चुके हैं. मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक अमेजन प्राइम ने रिलीज से पहले ही पठान को ओटीटी राइट्स रिजर्व कर लिए हैं. रिपोट्स में दावा किया गया है कि अमेज़न प्राइम ने 100 करोड़ रुपये में पठान के राइट्स खरीदे हैं. जबकि फिल्म का कुल बजट 250 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है. 

यह भी देखिए: बैकलेस ड्रेस में Divya Agarwal ने दिखाया हुस्न का जलवा, फैंस हुए बेकाबू

इसके अलावा फिल्म की कामयाबी को लेकर पहले से ही कुछ कयास लगाए जा रहे हैं. बहुत बड़ी तादाद में लोगों का मानना है कि फिल्म कई रिकॉर्ड्स तोड़ेगी. क्योंकि यशराज फिल्म्स की अन्य स्पाई-वर्स फिल्में जैसे टाइगर जिंदा है, वॉर वगैरह बेहद कामयाब रही हैं. इसलिए, निर्माताओं को दुनिया भर में 600 करोड़ रुपये के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की उम्मीद है.

यह भी देखिए: Salman Khan Birthday: सबसे ज्यादा फीस लेते हैं सलमान खान, 75 रुपये थी पहली कमाई, जानिए कितनी है नेटवर्थ

हालांकि ओटीटी राइट्स खरीदने के बारे में अभी तक कोई भी ऑफिशियली जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन अगर रिपोर्ट्स में किए गए दावे ठीक साबित होते हैं तो एक हिसाब से उन लोगों की मेहनत पर पानी फिर गया जो इस फिल्म को फ्लॉप करवाना चाहते थे. रिलीज से पहले ही इस फिल्म के राइट्स का इतनी बड़ी कीमत में बिकना 'पठान' की कामयाबी मानी जा रही है. साथ ही इससे यह भी साबित होता है कि इस तरह फिल्मों का बायकॉट करने से फिल्म फ्लॉप और हिट नहीं होती. इस तरह से विरोध करना भी फिल्म के हक में जाता है. 

फिल्म और गाने के विरोध की वजह से ही इस फिल्म गानों को बड़ी तादाद में लोगों ने यूट्यूब पर देखा है. खबर लिखे जाने तक 'बेशर्म रंग' गाने को यूट्यूब पर 133 मिलियन बार देखा जा चुका है. 

यह भी देखिए: Shama Sikander Hot Dance: 'विवादित' गाने पर काले लिबास में शमा सिकंदर का बोल्ड डांस, देखिए

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news