इस माज़ूर शख्स की बनाई पेंटिंग को अमिताभ बच्चन ने किया शेयर, जमकर हो रही है तारीफ
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam699213

इस माज़ूर शख्स की बनाई पेंटिंग को अमिताभ बच्चन ने किया शेयर, जमकर हो रही है तारीफ

आयुष की मां ने बताया कि ने उसने माज़ूरियत को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया. बिस्तर पर पड़े-पड़े पैर से खूबसूरत पेंटिंग बना लेता है.

इस माज़ूर शख्स की बनाई पेंटिंग को अमिताभ बच्चन ने किया शेयर, जमकर हो रही है तारीफ

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के माज़ूर शख्स आयुष की पेंटिंग बॉलीवुड के महानायक अभिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए रौशन मुस्तकबिल के लिए मुबारकबाद पेश की है. आयुष ने उनकी यह पेंटिंग फिल्म 'गुलाबो सिताबो' के लिए पैर से बनाई थी. क्योंकि आयुष के पैर के अलावा दीगर कोई अंग सही से काम नहीं करते हैं. अमिताभ के ज़रिए शेयर की गई इस पेंटिंग को अब तक 6 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं.

खरगोन के बड़वाह निवासी आयुष कुंडल सेरेब्रल पाल्सी बीमारी से ग्रस्त हैं. उनकी रीढ़ की हड्डी पूरी तरह से कमजोर है. वे पैरों पर खड़े नहीं हो सकते हैं और न ही बोल सकते हैं. हालांकि पैर से वे काम कर सकते हैं. आयुष पूरी तरह से दूसरों पर मुन्हरिस हैं. इसलिए उनकी देखभाल उनकी मां सरोज कुंडल करती हैं.

आयुष की मां ने बताया कि ने उसने माज़ूरियत को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया. बिस्तर पर पड़े-पड़े पैर से खूबसूरत पेंटिंग बना लेता है. इसके अलावा आयुष पैर से ट्विटर और कम्प्यूटर भी चला लेता है. ट्विटर फेसबुक से जुड़े होने का ही नतीजा है कि आयुष अभिताभ बच्चन की रजामंदी से उनके मुंबई मे मौजूद रिहाइश जलसा पर वालिदैन के साथ मिल भी चुका है.

आयुष की मां ने बताया कि उन्हें बिग-बी की पेंटिंग बनाने का शौक है. अमिताभ के 'कौन बनेगा करोड़पति शो' की हॉट सीट की पेंटिंग हो या दीगर फिल्मों के शाट्स आयुष पैरों से पेंटिंग कर हूबहू बना देता है. अमिताभ भी आयुष के इस हुनर से काफी मुतास्सिर हैं.

Zee Salam Live TV

Trending news