अंकिता लोखंडे ने सलमान के सामने कर दी पति की बेइज्जती, कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2048834

अंकिता लोखंडे ने सलमान के सामने कर दी पति की बेइज्जती, कही ये बड़ी बात

बिग बॉस सीजन 17 अब धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है. बीते महीने शो में जहां कंटेस्टेंट लड़ाई-झगड़े करके और एड़ी से चोटी का दम लगाकर दर्शकों का दिल जीतने की कोशिश में लगे हुए हैं.

 अंकिता लोखंडे ने सलमान के सामने कर दी पति की बेइज्जती, कही ये बड़ी बात

Bigg Boss 17:  टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17'में हर दिन नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं, 'बिग बॉस 17' की टीआरपी लगातार बढ़ रही है. फैंस 'बिग बॉस 17 बीते दिनों खूब ड्रामा देखने को मिला. जिससे दर्शकों का भरपूर मनोरंजन हुआ. वहीं अब ये शो कुछ ही दिनों में अपने आखिरी दौर मे पहुंचने वाला है, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइडेट हैं. शो में अभिषेक कुमार ने समर्थ जुरेस को थप्पड़ मारा दिया था. जिस वजह से अभिषेक कुमार को घर से बाहर जाना पड़. लेकिन, बाद में सलमान खान ने उनकी री-एंट्री कराई ..वही, इस हफ्ते शो में फैमिली इमोशनल ड्रामा देखने को मिलेगा. 'बिग बॉस 17' में फैमिली वीक शुरू हो गया है. सभी घरवालों के फैमली के मेंम्बर 'बिग बॉस 17 में आने वाले हैं. शो में विकी और अंकिता की मां भी आने वाली हैं.

अंकिता से नाराज हुए विकी 
विकेंड का वार में एक टास्क के दौरान अंकिता ने विकी को काफी भला बुरा कहती हैं, उन्होंने सलमान के सामने विकी कहा 'ये किसी के मैटर में फालतू  घुसता है, फटे में टांग अड़ाता है. मुन्ना तो बोलता ही नहीं है.' इसके बाद अंकिता ने बोर्ड पर फालतू लिखे बोर्ड पर हथौड़ा जोर से मार कर टास्क को पूरा करती हैं.अंकित की बात सुनने के बाद विकी जैन ने कहा, "मैंने ये उम्मीद नहीं की थी कि ये मुझे फालतू बोलेगी. आप आए होंगे यहां पर गेम खेलने के लिए, लेकिन हमारा कुछ रिश्ता भी है, मुझे याद रखा या भूल गई. इसके बाद अंकित ने कहा तुझे क्या लगता है मैं तेरे ऊपर मुन्ना को चूज करूंगी. ये सुनते ही विकी ने कहा कि कर दिया आपने उसे चूज."

शो में आ रही हैं अंकिता और विकी की मांए 
शो में अब  फैमिली वीक शुरू होने जा रहा हैं, जिसमें  सभी के घरवालें शो में आएगें. सभी के कंटेस्टेंट्स अपने घरवालों को देखकर इमोशनल हो जाएगें. शो में अंकिता की मां आएंगी. तो वहीं मन्नारा की बहन, अभिषेक की मां, विकी जैन की मां और ईशा मालवीय के पापा आने वाले हैं.

Trending news