कोहली के T-20 कप्तानी छोड़ने पर पत्नी अनुष्का शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, कुछ यूं किया स्वागत

अनुष्का शर्मा (anushka sharma) ने विराट कोहली के टी20 की कप्तानी छोड़ने वाली पोस्ट को अपनी स्टोरी पर शेयर किया है.

कोहली के T-20 कप्तानी छोड़ने पर पत्नी अनुष्का शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, कुछ यूं किया स्वागत
Virat Kohli and Anushka Sharma, File Photo

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार अचानक बड़ा फैसला लेते हुए टी20 की कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया. कोहली के इस फैसले ने काफी लोगों को हैरान कर दिया. विराट ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को इस खबर से वाकिफ कराया था. हालांकि वे टेस्ट और वनडे क्रिकेट में टीम इंडिया के कैप्टेन बने रहेंगे. विराट के इस फैसले को उनकी बहन भावना कोहली ढिंगरा और पत्नी अनुष्का शर्मा ने सपोर्ट किया है. वहीं पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (anushka sharma) ने सोशल मीडिया के जरिए पति के इस फैसले पर अपने अपने रद्देअमल का इज़हार किया है.

अनुष्का शर्मा (anushka sharma) ने विराट कोहली के टी20 की कप्तानी छोड़ने वाली पोस्ट को अपनी स्टोरी पर शेयर किया है. इस पोस्ट पर एक्ट्रेस रेड हार्ट वाली इमोजी डाली है. दूसरी तरफ विराट कोहली की बहन भावना कोहली ढिंगरा ने भाई के फैसले का स्वागत किया है. साथ ही उनकी तारीफ भी की है.

ये भी पढ़ें: मनी लॉन्ड्रिंग केस: जैकलीन फर्नांडिस से फिर होगी पूछताछ, नोरा फतेही को भी भेजा गया समन, जानिए पूरा मामला

 

इसके अलावा, विराट के इस फैसले पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने अपने अपने रद्देअमल का इज़हार किया है. तनुज विरवानी ने लिखा- यह अच्छा फ़ैसला है हम बैट्समैन विराट कोहली को और ज्यादा फलते-फूलते देखना चाहते हैं. सिंगर टोनी कक्कड़ ने लव की इमोजी बनाकर फ़ैसले का इस्तकबाल किया.

गौरतलब है कि विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अपने लंबे चौड़े पोस्ट में अपनी कप्तानी छोड़ने के फैसले का ऐलान करते हुए लिखा है कि भारतीय क्रिकेट की टेस्ट टीम और वन डे टीम की कप्तानी के लिए वक्त देने के लिए उन्हें अब खुद के लिए स्पेस की दरकार है. इतना ही नहीं  विराट कोहली  ने लिखा कि दुबई में अक्टूबर में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के बाद वह टी-20 टीम की कप्तानी छोड़ देंगे.

ये भी पढ़ें: मल्लिका शेरावत ने बताया- स्क्रीन पर किस कर सकती हो तो प्राइवेट लाइफ में इंटिमेट...

Zee Salaam Live TV: