क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी रचाई, आयरा-नुपुर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2053844

क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी रचाई, आयरा-नुपुर

आमिर खान की बेटी आइरा खान और नुपुर शिखरे ने उदयपुर में शादी कर ली है . शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कपल ने क्रिश्चियन रीति-रिवाज से रचाई शादी की है .

 

क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी रचाई, आयरा-नुपुर

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आइरा खान और उनके बॉयफ्रेंड रहे, नुपुर शिखरे ने रजिस्टर्ड मैरिज के बाद 10 जनवरी को शादी कर ली. आइरा खान और नुपुर ने उदयपुर में धूमधाम से शादी की है. आइरा खान और नुपुर ने उदयपुर में धूम धाम से अलग-अलग रीतिरिवाज के साथ शादी की है.  जिसके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जिनमें दूल्हा और दुल्हन क्रिश्चियन लुक में दिखाई दे रहे हैं. आइरा खान क्रिश्चियन रीतिरिवाज से शादी की है. आइरा खान वाइट गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं, नुपुर कोर्ट-पैंट में दिख पहने हुए थे. जिसमें वह काफी handsome लग रहे थे. शादी में दोनों परिवार वालों ने कपल पर फूल बरसा रहे थे. आयरा और नुपुर की इस शादी में परिवार के साथ कुछ करीबी दोस्त भी शामिल हुए. कपल के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है. कपल एक साथ काफी खुश नजर आ रहा है.

कपल का डांस वीडियो वायरल
कपल के शादी के बाद का पहला वीडियो सोशल वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कपल एक-दूसरे में खोया हुआ दिख रहा है और डांस कर रहा

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कपल दिखा खास लुक
सामने आई फोटो और वीडियो में आयरा व्हाइट गाउन में नजर आईं तो वही नुपुर सूट-बूट में नजर आये. दोनो कपल बेहद ही खूबसूरत लग रहे थे, आयरा व्हाइट गाउन में पहने हाथों में सफेद फूलों का गुलदस्ता लिए और अपने कानों में व्हाइट इयरिंग्स कैरी किए हुए हैं, जो उनके लुक को कम्पलीट कर रहा था. नुपुर शिखरे का लुक काफी शानदार लग रहा था. नुपुर ने लाइट ब्राउन कलर के सूट के साथ व्हाइट शर्ट में काफी हेंडसम लग रहे थे. 

 बेटी के शादी मे आमिर खान ने भी अपनी हाथो में लगवाई मेहंदी
आमिर खान ने अपनी बेटी आईरा ख़ान की शादी में अपने हाथो में मेहंदी लगवाई. इस दौरान की उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में वह अपनी हथेली पर मेहंदी लगवाते नजर आ रहे हैं.

Trending news