शाहरुख ने खुद कोरियोग्राफ किया 'जवान' का ये गाना, सोशल मीडिया पर हो रहा पापुलर
Advertisement

शाहरुख ने खुद कोरियोग्राफ किया 'जवान' का ये गाना, सोशल मीडिया पर हो रहा पापुलर

Jawan Songs: शाहरुख की फिल्म जल्द ही रिलीज होने को तैयार है. इस फिल्म में शाहरुख खान ने 'बेकरार करके' गाने पर डांस किया है. दावा है कि इसे शाहरुख ने खुद कोरियोग्राफ किया है.

शाहरुख ने खुद कोरियोग्राफ किया 'जवान' का ये गाना, सोशल मीडिया पर हो रहा पापुलर

Jawan Songs: बॉलीवुड एक्टर शहरुख खान ने लंबे वक्त के बाद 'पठान' से बडे़ पर्दे पर वापसी की है. उनकी इस फिल्म को दर्शकों ने काफी प्यार दिया. अब शाहरुख खान की 'जवान' फिल्म रिलीज होने वाली है. इसका ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है. ट्रेलर के आखिर में शाहरुख खान मेट्रो में डांस करते हुए हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने में शाहरुख खान टकले हैं. लेकिन इस डांस से वह लोगों का दिल जीत रहे हैं. 

जवान फिल्म का ट्रेलर देखिए:

शाहरुख खान ने किया कोरियोग्राफ

खबर है कि इस गाने के स्टेप को शाहरुख खान खुद कोरियोग्राफ किया है. जनसत्ता ने लिखा है कि सूत्रों के हवाले उसे बताया गया है कि "यह शाहरुख खान ही थे जिन्होंने बैकग्राउंड में बज रहे 'बेकरार करके' गाने की कोरियोग्राफी का जिम्मा उठाया था. यह सीन काफी एंटरटेनिंग है."

सोशल मीडिया पर पॉपुलर हो रहा सांग

शाहरुख खान का ये गाना काफी पॉपुलर है. लोग इस गाने पर रील बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. इसके कई मीम्स भी बन रहे हैं. शाहरुख को बॉलीवुड का किंग कहा जाता है. वह एक्टिंग के अलावा डांस और कोरियोग्राफी में महारत रखते हैं. 

यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू ने इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों पर किया तंज; अपनी शादी के सवाल पर कहा, "मैं अभी प्रेग्नेंट नहीं हूं"

टीजर ने मचाया धूम

हाल ही में जवान का ट्रेलर रिलीज हुई है. ट्रेलर में शाहरुख खान का एक्शन देख फैंस उत्साहित हो गए हैं. इस फिल्म के टीजर ने दर्शकों समेत फिल्म क्रिटिक को भी हैरान कर दिया है. 

बता दें कि जवान फिल्म में शाहरुख खान के साथ लीड रोल में नयनतारा लीड रोल में हैं. फिल्म में रिद्धि डोगरा, विजय सेतुपति और सान्या मल्होत्रा भी हैं. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी दिखाई दी हैं.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

 

Trending news