भाई और बहन के साथ फंसीं कंगना, लेखक ने फिल्म की कहानी चुराने का लगाया आरोप
Advertisement

भाई और बहन के साथ फंसीं कंगना, लेखक ने फिल्म की कहानी चुराने का लगाया आरोप

लेखक आशीष कौल का कहना है कि कंगना ने उनकी कहानी चुराई है. उन्होंने कहा- रानी दिद्दा का सिर्फ दो किताबों में ही जिक्र है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक और मामले में फंसती दिखाई दे रही हैं. इस बार उनपर कॉपीराइट का कैस दर्ज हुआ है. जानकारी के मुताबिक यह मामले न सिर्फ कंगना के खिलाफ दर्ज हुआ है बल्कि उनकी बहन रंगोली चंदेल, भाई अक्षत रनौत और फिल्म मेकर कमल कुमार जैन के खिलाफ दर्ज किया गया है. 

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी और रेणुका पंवार का गाना "Payal Chandi Ki" रिलीज, देखिए VIDEO

जानकारी के मुताबिक लेखक आशीष कौल ने यह केस दर्ज कराया है. दरअसल कंगना रनौत ने "मणिकर्णिका रिटर्न्स - द लीजेंड ऑफ दिद्दा" नाम की फिल्म बनाने का ऐलान किया था. लेखक आशीष कौल ने कंगना व अन्य लोगों पर कहानी चुराने का आरोप लगाया है. यह कहानी कश्मीर के लोहार की रानी दिद्दा की है. जो अपनी बहादुरी और समझदारी के लिए पहचानी जाती हैं. 

यह भी पढ़ें: पहले कुर्सी से WIFE ने बांध दिए हाथ-पैर, फिर बनाए शारीरिक संबंध और ले ली पति की जान

लेखक आशीष कौल का कहना है कि कंगना ने उनकी कहानी चुराई है. आशीष ने कहा कि रानी दिद्दा का सिर्फ दो किताबों में ही जिक्र है. पहली वो जो 12वीं सदी में संस्कृत में लिखी गई थी और दूसरी मेरी, जो उनकी जर्नी पर आधारित है. 

उनका कहना है कि मुझे पूरा यकीन है कि कंगना ने मेरी किताब से ही अपनी फिल्म के लिए पूरी जानकारी ली है. आशीष कौल ने कहा कि रानी दिद्दा की कहानी का कॉपीराइट मेरे पास है. ऐसे में कोई भी उसपर मेरी सहमति के बिना कैसे फ़िल्म बना सकता है. 

यह भी पढ़ें: पुरुषों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है हल्दी, जानें इसके चमत्कारी फायदे

मुंबई पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि कंगना रनौत, रंगोली चंदेल, अक्षत रनौत और फिल्म मेकर कमल कुमार जैन के खिलाफ 406 ,406, 415, 418, 34, 120 (बी) और 51, 63, 63, 146 कॉपीराइट एक्ट के तहत एक फिल्म 'दिद्दा: द वारियर क्वीन' के संबंध में मामला दर्ज किया गया है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news