Defamation Case: कंगना नहीं पहुंचीं कोर्ट, तो नाराज़ जज ने दी गिरफ्तारी की वारनिंग
X

Defamation Case: कंगना नहीं पहुंचीं कोर्ट, तो नाराज़ जज ने दी गिरफ्तारी की वारनिंग

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत के सुनवाई के दौरान ना हाज़िर होने की वजह से कोर्ट ने सख्त रद्देअमल का इज़हार किया है.

Defamation Case: कंगना नहीं पहुंचीं कोर्ट, तो नाराज़ जज ने दी गिरफ्तारी की वारनिंग

मुंबई: गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ मानहानि का मुकदमा (Javed Akhtar defamation case) दर्ज किया है. इस केस की आज अंधेरी कोर्ट में सुनवाई थी. इस मामले में जावेद अख्तर और उनकी पत्नी शबाना आजमी तो अदालत में मौजूद थे, लेकिन ऐक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर सुनवाई के दौरान कोर्ट में हाज़िर नहीं हुईं.

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत के सुनवाई के दौरान ना हाज़िर होने की वजह से कोर्ट ने सख्त रद्देअमल का इज़हार किया है. इतना ही नहीं, नाराज अदालत ने साफ अलफाज़ में कंगना को चेतावनी दी है कि अगर वह अगली सुनवाई में कोर्ट नहीं पहुंचती हैं तो उनके ख‍िलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: विराट कोहली की कप्तानी का भविष्य हुआ तय, BCCI सचिव जय शाह ने कही बड़ी बात

कंगना रनौत के वकील ने कोर्ट को बताया कि एक्ट्रेस की तबीयत खराब है इसी वजह से वह कोर्ट नहीं आई हैं. वहीं, जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के वकील ने कोर्ट में कहा कि कई बार नोटीस देने के बाद भी कंगना नहीं आ रही हैं. वहीं अर्जीगुज़ार जावेद अख्तर लगातार कोर्ट में आ रहें है. वकील का कहना है कि इस केस को जानबुझकर डिले करने की कोशिश की जा रही है. साथ ही अदालती नज़ाम की इज्ज़त नहीं की जा रही है.

अब इस केस की सुनवाई 20 सितंबर तक टाल दी गई है. वहीं अब अगर कंगना रनौत अदालत में हाज़िर नहीं होती है, कोर्टे के मुताबिक उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: जब Sana Khan को बहन कहकर बुलाते थे उनके पति मुफ्ती अनस, जानिए पूरा मामला

गौरतलब है कि जावेद ने कंगना के खिलाफ ये केस उस वक्त दर्ज किया था जब पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत के इंतिकाल के बाद एक्ट्रेस ने कुछ इंटरव्यूज में जावेद के खिलाफ स्टेटमेंट्स दिए थे. इसके बाद जावेद ने कंगना के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया था. उन्होंने एक्ट्रेस पर अपनी छवि खराब करने का आरोप लगाया था. तबसे लेकर आज तक दोनों का ये केस चलता जा रहा है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news