कैंसर के तीसरे स्टेज से जूझ रही हिना खान ने फिर की दुआओं की अपील; जानिए कैसी है हालत?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2340162

कैंसर के तीसरे स्टेज से जूझ रही हिना खान ने फिर की दुआओं की अपील; जानिए कैसी है हालत?

Hina Khan News: एक्ट्रेस हिना खान जिसे शेर खान के नाम से भी जाना जाता है. हाल ही में उन्होंने बताया कि उन्हें तीसरी स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर हुआ हैं. अब उन्होंने अपनी हालिया हेल्थ अपडेट शेयर की हैं, जिसमें बताया जा रहा है कि उनकी सर्जरी हुई है.एक्ट्रेस हिना खान जिसे शेर खान के नाम से भी जाना जाता है. हाल ही में उन्होंने बताया कि उन्हें तीसरी स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर हुआ हैं. अब उन्होंने अपनी हालिया हेल्थ अपडेट शेयर की हैं, जिसमें बताया जा रहा है कि उनकी सर्जरी हुई है.

कैंसर के तीसरे स्टेज से जूझ रही हिना खान ने फिर की दुआओं की अपील; जानिए कैसी है हालत?

Hina Khan News: एक्ट्रेस हिना खान जिसे शेर खान के नाम से भी जाना जाता है. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का किरदार करने वाली हिना खान सभी के मन को मोह लिया, लेकिन अब वह बुरे वक्त से गुजर रही हैं. हिना खान ने हाल ही में बताया कि उन्हें तीसरी स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर हुआ हैं, उनकी यह खबर तेजी से फैल गया. उनके फैंस इस खबर से बहुत दुखी हुए. हिना खान इस बिमारी का डटकर सामना कर रही हैं. इस मुश्किल वक्त में भी हिना खान अपने सोशल मीडिया पर हर अपडेट शेयर कर रही हैं. हिना खान अपनी हालिया हेल्थ अपडेट शेयर की हैं, जिसमें बताया जा रहा है कि उनकी सर्जरी हुई है, इस समय वह बहुत ही दर्द में हैं और दुआ की जरूरत है. 

हिना खान अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की हैं
हिना खान मुस्कुरा कर अपने दर्द को छुपा रही हैं, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वह अस्पताल के बिस्तर पर लेटी हुई हैं और हाथ में बैंड लगा हुआ है. हिना खान इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा; 'बस एक और दिन, दुआ', इसके बाद उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा;  'लगातार दर्द जूझ रही हूं. हां, लगातार.. हर एक सेकंड. हो सकता है जो शख्स हस रहा हो, वो भी दर्द में है. हो सकता है वह शख्स इस बारे में बात नहीं कर रहा हो, लेकिन फिर भी वो दर्द में है. जो शख्स कहता हो मै ठीक हूं, लेकिन फिर भी वह दर्द में है'. 

अस्पताल के हाउसकीपिंग स्टॉफ ने दी एक नोट 
इसके बाद उन्होंने एक नोट की तस्वीर पोस्ट की है, जो उन्हें अस्पताल के हाउसकीपिंग स्टॉफ ने दी है, जिसमें लिखा है, 'प्रिय हिना खान, मुझे पता है कि आपकी सर्जरी काफी मुश्किल रही पर मैं इस बात से खुश हूं कि आप पूरी रिकवरी की राह पर हैं. मैं दुआ कर रही हूं कि आप जल्द पूरी तरह ठीक हो जाएं. मुझे उम्मीद है कि आपको जल्द राहत का होने लगेगा. आप जल्द ठीक हो जाओगी'.

काफी दर्द में हैं, हिना खान
बता दें कि हिना खान कुछ साल पहले ही अपने पिता को खो दी हैं, उनकी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इसके अलावा उन्होंने अपने शरीर पर हुए घाव की तस्वीर भी शेयर की थी. इस वक्त वह बुरे हालात से गुजर रही हैं, हिना खान के इस बिमारी से उनके फैंस काफी परेशान हैं और उनके लिए दुआ कर रहे हैं. हिना खान ने कई शो में काम कर चुकी हैं.

Trending news