Jaya Bachchan ने बताई मीडिया पर गरजने की वजह, कहा- 'शर्म नहीं आती...'
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1407190

Jaya Bachchan ने बताई मीडिया पर गरजने की वजह, कहा- 'शर्म नहीं आती...'

Jaya Bachchan: जया बच्चन को अक्सर मीडिया पर भड़कते देखा गया है. अब जया ने खुद इस बात का खुलासा कर दिया है कि उन्हें मीडिया क्यों पसंद नहीं है.

 

Jaya Bachchan ने बताई मीडिया पर गरजने की वजह, कहा- 'शर्म नहीं आती...'

Jaya Bachchan: बिग बी की पत्नी और एक्ट्रेस जया बच्चन को अक्सर पैपराजी पर गुस्सा करते देखा गया है. जया के पहले के भी कई ऐसे वीडियोज सामने आ चुके हैं जिसमें मीडिया को खरी खोटी सुनाती देखी गई हैं. पिछले कुछ दिनों पहले भी जया का मीडिया पर भड़कने का वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें जया बच्चन पैपराजी से पूछने लगती हैं कि आप कौन हैं और किस मीडिया से हैं?

यह भी देखें: मल्टी टैलेंटिड होने के बावजूद इंडस्ट्री में नहीं मिला बड़ा मकाम, जानें कहां हुईं फेल

निजी जिंदगी में दखल नहीं पसंद

अब जया बच्चन एक बार फिर सुर्खियों में हैं क्योंकि उन्होंने मीडिया पर भड़कने का रिज़न बताया है. जया ने अपनी नातिन नव्या नवेली के पॉडकास्ट में इसका खुलासा किया है कि उन्हें मीडिया से इतनी नफरत क्यों है. दरअसल नव्या नवेली नंदा एक ऐप के लिए पॉडकास्ट और टॉक शो होस्ट करती हैं. इस शो का नाम ‘व्हाट द हेल नव्या’ है. इसी शो में नव्या ने अपनी नानी जया बच्चन से मीडिया को लेकर सवाल पूछे. जिसमें जया ने कहा कि, उन्हें मीडिया से इसलिए नफरत है क्योंकि उन्हें लोगों की निजी जिंदगी में दखल देने वाले लोग बिलकुल भी पसंद नहीं हैं. 

यह भी देखें: प्यार में डूबी नज़र आईं जन्नत, फोटोज़ शेयर कर लिख दी ज़बरदस्त शायरी

मीडिया से इसलिए करती हैं नफरत

जया बच्चन कहती हैं कि “मुझे उनकी आदत से नफरत है. मैं ऐसे लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं करती. जो लोग आपके निजी जीवन में झांकते हैं और आपकी जिंदगी से जुड़े पल को बेचकर अपना पेट पालते हैं. इसलिए हमारी जिंदगी बेचने वाले लोगों से मुझे इससे नफरत है.” मैन उन्हें हमेशा पूछती हूं कि “आपको शर्म नहीं आती?” इसपर नव्या कहती हैं कि तो यह बात तो आपको शुरू से पता थी कि अगर आप एक एक्ट्रेस बनेंगी तो आपके साथ ऐसा होगा. इसके जवाब में जया कहती हैं कि, “मैंने इसे पहले दिन से महसूस किया है. अगर आप मेरे काम के बारे में बात करते हैं तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. आप कहो, ‘मैं एक बुरी एक्टर हूं या फिर मैं फिल्मों में अच्छी नहीं लग रही हूं. क्योंकि यह एक विज्युअल मीडियम है. मैं बुरा नहीं मानूंगी. लेकिन बाकी मुझे पसंद नहीं. ये कुछ सेकंड के विज्युअल लोग देखते हैं और आगे बढ़ते हैं. लेकिन ये हमारी प्राइवेट लाइफ है.”

सुनिए क्या बोलीं जया बच्चन

ऐसी ही खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in

Trending news