VIRAL VIDEO: मूंगफली बेचने वाले का खास अंदाज 'कांचा बादाम...' गाना हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1077323

VIRAL VIDEO: मूंगफली बेचने वाले का खास अंदाज 'कांचा बादाम...' गाना हो रहा वायरल

भुबन पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के दुबराजपुर प्रखंड के कुरलजुरी गांव का रहने वाले हैं. वह मूंगफली बेचने के अलावा लोगों का मनोरंजन करने के लिए गाना भी गाते हैं.

अलामती तस्वीर

नई दिल्ली: हम अक्सर अपने पास कुछ लोगों को देखते हैं कि वह अपने प्रोडक्ट किसी खास अंदाज में बेचते हैं. कई बार हम उनकी आवाज से ही पहचान जाते हैं कि अमुक व्यक्ति खास सामान बेच रहा है. ऐसा ही एक मामला बंगाल का है. एक शख्स (चुनिया बादाम) या मूंगफली खास अंदाज में बेचता है. उनका मूंगफली बेचने का अंदाज लोगों को इतना पसंद आया कि इंटरनेट पर उनका वीडियो वायरल हो गया. इस शख्स की आवाज पर लोग रील्स भी बना रहे हैं. 

दरअसल पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के रहने वाले भुबन बादयाकर (Bhuban Badyakar) का वीडियो और उनके मूंगफली बेचने का अंदाज चर्चा में है. वो मूंगफली बेचते हैं. वीडियो में वो ‘कांचा बादाम...’ (Kacha Badam video) गाकर मूंगफली बेचते हैं. उनके इस जिंगल के बोल ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

इंटरनेट पर कई वीडियो पड़ी हैं जिसमें भुबन गांव में साइकिल से खास आवाज में मूंगफली बेचते हैं. भुबन के पास अक्सर एक साइकिल होती है. उसके ऊपर एक प्लास्टिक का थैला रहता है. साथ में तराजू होता है. इसके अलावा कुछ गहने और एक टूटा हुआ मोबाइल रहता है. वह जहां जाते हैं अपने खास अंदाज में 'कांच बादाम...(Kancha Badam)' बोल कर मूंगफली बेचते हैं. भुबन के मूंगफली बेचने का अंदाज लोगों को इतना पसंद आता है कि लोग उनकी वीडियो बनाने लगते हैं. भुबन के की वीडियो कई भाषाओं में यूट्यूब पर मौजूद हैं.

हाल फिलहाल में एक Godhuli Bela Music नाम के यू्ट्यूब चैनल ने इसका रैप वर्जन भी पब्लिश किया है. इसमें भुबन का मूंगफली बेचने का खास अंदाज है. इसमें भुबन खुद भी नजर आ रहे हैं. भुबन मूंगफली बेचने के लिए पड़ोसी राज्य झारखंड भी जाते हैं.

भुबन के मूंगफली बेचने के अंदाज पर कई सेलेब्रेटी रील्स बना रही हैं. सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर यह रील्स काफी पसंद की जा रही हैं. 

एक यूट्यूब चैनल के मुताबिक, भुबन पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के दुबराजपुर प्रखंड के कुरलजुरी गांव का रहने वाले हैं. वह मूंगफली बेचने के अलावा लोगों का मनोरंजन करने के लिए गाना भी गाते हैं.

Video:

Trending news