Kangana के Lock Upp में भिड़ीं Mandana और Azma, देखिए दोनों की लड़ाई का Video
Advertisement

Kangana के Lock Upp में भिड़ीं Mandana और Azma, देखिए दोनों की लड़ाई का Video

Kangana Lock Upp: दरअसल, अजमा फल्लाह मंदाना से कहती है कि मंदाना तुम लुज मोशन हो. गालियां देती हो. मां-बाप ने क्या कुछ नहीं सिखाया. 

Kangana के Lock Upp में भिड़ीं Mandana और Azma, देखिए दोनों की लड़ाई का Video

Kangana Lock Upp: एक्टर कंगना रनौत का शो 'लॉक अब' हालिया दिनों काफी सुर्खियों में है. आए दिन इस शो के कैदी अपने किरदार और काम को केलर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस शो में मंदाना करीमी और अजमा फल्लाह वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर काम कर रही हैं और अपने काम की वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. बल्कि ये भी कहा जहा है कि इन दोनों के बाद ही टीआरपी रेटिंग्स में काफी उछाल आया है.

पिछले शो में मंदाना करीमी और पायल रोहतगी कायदे से दूसरे से लड़ती हुई नज़र आ रही थीं और एक दूसरे काफी बुरा-भला कह रही थीं. दरअसल पहले पायल ने मंदाना करीमी की मां के लिए खराब अल्फ़ाज़ का इस्तेमाल किया था, फिर जब अजमा फल्लाह ने मंदाना से कहा कि क्या मां ने उन्हें कुछ नहीं सिखाया है, तब मंदाना गुस्से में आपे से बाहर हो गईं और अजमा फल्लाह को सख्त जवाब देने की धमकी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

दरअसल, अजमा फल्लाह मंदाना से कहती है कि मंदाना तुम लुज मोशन हो. गालियां देती हो. मां-बाप ने क्या कुछ नहीं सिखाया. जैसे ही ये बात मंदाना के कान से टकराती है तो वह गुस्से में बिलबिला जाती हैं और कहती हैं कि अगली बार तुम मेरी मां या पापा के बारे में बात करोगी तो तुम्हारा मुंह तोड़ दूंगी. मैं किसी के पेरेंट्स को गाली नहीं देती.  बाकी के कंटेस्टेंट्स भी अजमा फल्लाह को समझाने की कोशिश करते हैं कि मंदाना ने उनके पेरेंट्स को कोई गाली नहीं दी है.

ये भी पढ़ें: Ranbir Alia Wedding: रणबीर-आलिया की शादी की डिटेल्स आईं सामने, इस तारीख को लेंगे सात फेरे

 

इतना कुछ होने के बाद भी अजमान नहीं रुकती हैं बल्कि वह मंदाना से कहती हुई नज़र आती हैं कि अगर तुमने मेरा सामान फिर से टच करने की कोशिश की तो तुम्हें तुम्हारा कोई सामान नहीं मिलेगा. लॉक अप शो के अंदर तुम्हें नंगा घूमना पड़ेगा.

Zee Salaam Live TV:

Trending news