बेटे को पहली फिल्म मिलने पर क्यों खुश नहीं थीं कार्तिक आर्यन की मां, कपिल शर्मा शो में हुआ खुलासा?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2305149

बेटे को पहली फिल्म मिलने पर क्यों खुश नहीं थीं कार्तिक आर्यन की मां, कपिल शर्मा शो में हुआ खुलासा?

Kartik Aaryan:  बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर खूब चर्चें में चल रहे हैं. हाल ही में कार्तिक आर्यन अपनी मां के साथ कपिल शर्मा शो में नजर आए थे. इस दौरान उसकी मां माला तिवारी ने बेटे को लेकर कई खुलासे किए.

बेटे को पहली फिल्म मिलने पर क्यों खुश नहीं थीं कार्तिक आर्यन की मां, कपिल शर्मा  शो में हुआ खुलासा?

Kartik Aaryan:  बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर खूब चर्चें में चल रहे हैं. हाल ही में कार्तिक आर्यन अपनी मां के साथ कपिल शर्मा शो में नजर आए थे. इस दौरान उसकी मां माला तिवारी ने बेटे को लेकर कई खुलासे किए.  उन्होंने अपने बेटे को पहली फिल्म प्यार का पंचनामा मिलने पर भी खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि बेटे को जब पहली फिल्म मिला तो वे खुश नहीं थीं, क्यों उन्होंने अपने बेटे के लिए काम भी छोड़ दी थी. 

बता दें की कार्तिक पिछले 13 साल से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं. वह हाल ही में अपनी मां माला तिवारी के साथ द ग्रेट इंडियन शो में शामिल हुई थी. इस शो में कार्तिक की मां उनके इस तेरह साल के करियर को लेकर कई बात बताईं. कार्तिक आर्यन ने अपनी करियर की शुरुआत प्यार का पंचनामा से किया था. अब वह अपने एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं. उनके काफी फैंस है जो उनको पसंद करते हैं. 

कार्तिक आर्यन और उसकी मां माला तिवारी जब कपिल शर्मा शो में पहुंची तो वहां कई किस्से सुनाईं और बताईं. उन्होंने बताया कि वे अपने बेटे को एक्टर नहीं बनाना चाहती थी. इसलिए जब उसे प्यार का पंचनामा मिला तो मैं खुश नहीं थी. उन्होंने बताया की मैं उसे डॉक्टर या इंजीनियर बनाना चाहती थी. 

लेकिन उनका मन पढ़ाई-लिखाई में नहीं लगता था. उनकी मां को ये सब अच्छे से मालूम था. फिर भी वह चाहती थी की वह किसी भी तरह से पढ़ाई कर ले उनका शौक था कि उनका बेटा पढ़ कर डॉक्टर बने इस लिए उन्होंने उनके बोर्ड के एक्जाम केलिए कोचिंग लगा दी और टिचर को उस पर ध्यान देने के लिए कह दी. साथ ही ये भी कही की अगर यह कोचिंग नहीं आए तो हमें बता दें. बहुत बार एसा हुआ भी. एक बार उनकी मां ने उनका पिछा किया तो पता चला की वह कोचिंग के बहने से निकल कर पार्क में जाकर गेम खेलता है. इसके बाद उनकी मां ने उन्हें बहुत मारी.

बता दें की चंदू चैंपियन के बाद अब कार्तिक आर्यन भुल भुलैया में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा और भी फिल्म पर बात चल रही है जिसकी खबर जल्द ही दी जाएगी.

Trending news