Litti Chokha का जबरदस्त गाना रिलीज, 2 करोड़ लोंगों ने देखा फिल्म का ट्रेलर
Advertisement

Litti Chokha का जबरदस्त गाना रिलीज, 2 करोड़ लोंगों ने देखा फिल्म का ट्रेलर

भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सुपरहिट जोड़ियों में से एक खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की फिल्म "लिट्टी चोखा" (Litti Chokha) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है.

Litti Chokha का जबरदस्त गाना रिलीज, 2 करोड़ लोंगों ने देखा फिल्म का ट्रेलर

नई दिल्ली: भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सुपरहिट जोड़ियों में से एक खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की फिल्म "लिट्टी चोखा" (Litti Chokha) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. 31 मार्च को रिलीज हुए इस ट्रेलर को अब तक 2 करोड़ 68 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

वहीं इस फिल्म का बेहतरीन गाना "कमरिया सड़िया से छूटल" भी रिलीज हो गया है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने गाया है. वहीं लिरिक्स Tuntun Yadav ने लिखे हैं. ट्रेलर की तरह गाने को भी यूजर्स बहुत पसंद कर रहे हैं. 

fallback

फिल्म में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी के अलावा मनोज सिंह टाइगर, पदम सिंह, प्रगति भट्ट, प्रीति सिंह, श्रुति राव, उत्कर्ष, देव सिंह, करण पांडे और प्रकाश जैस भी नजर आएंगे. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं. फिल्म में फैंस को कॉमेडी और एक्शन के साथ-साथ रोमांस भी देखने को मिलेगा. फिल्म की कहानी की बात करें तो कर्ज, हत्या, आत्महत्या और होरी के वापसी के इर्द-गिर्द नजर आ रही है.

देखिए गाना:

यह फिल्म पराग पाटिल (Parag Patil) ने डायरेक्ट की है वहीं प्रदीप के शर्मा (Pradeep K Sharma) ने प्रोड्योसर की है. वहीं अगर म्यूजिक की बात करें तो ओम झा (Om Jha) और मधुकर आनंद (Madhukar Anand) ने इस फिल्म को म्यूजिक दिया है. 

यह भी देखें: मुख्तार अंसारी के भाई अफ़ज़ाल ने कानून व्यवस्था को लेकर कही बड़ी बात, देखिए Exclusive Interivew

बता दें कि खेसारी लाल यादव और यादव काजल राघवानी के दरिमयान पिछले दिनों काफी नोक झोक देखने को मिली थी और शायद यही वजह है कि काजल राघवानी ट्रेलर लॉन्च के दौरान मौजूद नहीं थीं. भोजपुरी की सबसे हिट जोड़ियों में अपना नाम दर्ज कराने वाले यह एक्टर्स अब आपस दूरी बनाते दिखाते नजर आ रहे हैं.

देखिए ट्रेलर:

मेरे स्टार्डम में पवन सिंह का हाथ: काजल
काजल राघवानी ने एक इंटव्यू में कहा था कि मेरे स्टारडम में खेसारीलाल यादव का कोई भी योगदान नहीं है. मेरे करियर में पवन सिंह का योगदान काफी ज्यादा है. गाना ‘छलकत हमरो जवनिया’ में मेरे और पवन सिंह के रोमांस को पब्लिक ने खूब पसंद किया था. आज भी ये गाना भोजपुरी में सबसे ज्यादा सुना जाने वाला गाना है. ऐसा नहीं है कि मैं खेसारी और पवन सिंह के बीच किसी एक को चूज कर रही हूं. लेकिन सच यही है.

यह भी देखें: एकता की मिसाल: जुमे की नमाज पढ़ रहे थे किसान, हिंदू भाइयों ने भयानक आग पर पाया काबू

खेसारी ने मुझे धोखा दिया: काजल
मुझे खेसारी लाल यादव या किसी अन्य कलाकार के साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं है. लेकिन खेसारी लाल यादव हर जगह मुझे बदनाम कर रहे हैं और कह रहे हैं कि मैंने उन्हें धोखा दिया है, जबकि ऐसा कुछ नहीं है. मुझे गलत तरीके से प्रजेंट किया जा रहा है. मैं गुजराती हूं, शायद इसी वजह से मुझे टारगेट किया जा रहा है.'

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news