Web Series में नजर आएंगी माधुरी दीक्षित; दिखाएंगी, शोहरत की जिदंगी के पीछे की कड़वी सच्चाई
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1093987

Web Series में नजर आएंगी माधुरी दीक्षित; दिखाएंगी, शोहरत की जिदंगी के पीछे की कड़वी सच्चाई

इस सीरीज (The Fame Game) का निर्माण करण जौहर, अपूर्वा मेहता, सोमेन मिश्रा और धरमाटिक एंटरटेनमेंट ने किया है. यह नेटफ्लिक्स पर 25 फरवरी से प्रदर्शित की जाएगी. इस सीरीज में माधुरी (Madhuri Dixit) एक बॉलीवुड अदाकारा अनामिका आनंद (Anamika Anand ) की भूमिका में हैं 

 वेब सिरीज का एक दृश्य

मुंबईः अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit) ने बृहस्पतिवार को कहा कि द फेम गेम (The Fame Game) नामक सीरीज में लोकप्रियता की “मूढ़ताओं” की गहराई से पड़ताल की गई है. उन्होंने कहा कि नेटफ्लिक्स (Netflix) पर प्रसारित होने वाली उनकी इस आगामी सीरीज में वह एक फिल्मी सितारे की भूमिका निभा रही हैं, जिसका किरदार उनके जीवन से एकदम अलग है. करन जौहर द्वारा समर्थित इस सीरीज में माधुरी एक बॉलीवुड अदाकारा अनामिका आनंद की भूमिका में हैं ,जो एक दिन गायब हो जाती है और उसके बाद उसकी जिंदगी बदल जाती है. इस सीरीज का निर्माण करण जौहर, अपूर्वा मेहता, सोमेन मिश्रा और धरमाटिक एंटरटेनमेंट ने किया है. यह नेटफ्लिक्स पर 25 फरवरी से प्रदर्शित की जाएगी. 

 

 

इस सीरीज की कहानी रोचक लगी
डिजिटल माध्यम से शो का ट्रेलर लांच किये जाने के दौरान, 54 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें सीरीज की पटकथा पसंद आई और उन्होंने तत्काल इसमें काम करने का फैसला ले लिया. माधुरी ने कहा, “मुझे पटकथा पसंद आई, मुझे उसका (किरदार) सफर अच्छा लगा. यह शोहरत के बारे में है. जब आपके जीवन में शोहरत होती है तो कौन सी जटिलताएं और मूर्खता हो सकती है, यह उसके बारे में है. यह कहानी एक महिला के बारे में है जिसकी जिंदगी सामान्य रूप से चल रही होती है लेकिन एक दिन वह गायब हो जाती है और सब सोचते हैं कि उसके साथ क्या हुआ होगा, वह कहां होगी?” उन्होंने कहा कि उन्हें इस सीरीज की कहानी रोचक लगी.

क्योंकि यह कपट का रास्ता है 
माधुरी के मुताबिक, उनके और इस सीरीज के किरदार में सिर्फ यही समानता है कि दोनों फिल्मी सितारे हैं. उन्होंने कहा, बहुत सारी असमानताएं हैं. वह (किरदार) जिस तरह शोहरत को देखती है और जैसे मैं देखती हूं, दोनों बिलकुल अलग हैं. इसलिए इसका नाम ‘द फेम गेम’ रखा गया है, क्योंकि यह कपट का रास्ता है . यह आपके नजरिए पर निर्भर करता है. आपको इस शो से यही पता चलेगा कि जब आप शोहरत के गलत पक्ष की तरफ होते हैं तो आपको पता चलता है कि आपके साथ क्या होगा?” 

Zee Salaam Live Tv

Trending news