राज कौशल के जन्मदिन पर मंदिरा हुई इमोशनल, याद में शेयर की खास वीडियो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2386814

राज कौशल के जन्मदिन पर मंदिरा हुई इमोशनल, याद में शेयर की खास वीडियो

Raj Kaushal Birth Anniversary: मंदिरा बेदी के पति राजा कौशल का निधन साल 2021 में हर्ट अटैक से हुआ था. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने पति के जन्मदिन पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. 

राज कौशल के जन्मदिन पर मंदिरा हुई इमोशनल, याद में शेयर की खास वीडियो

Mandira Bedi Husband Raj Kaushal: बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस मंदिरा बेदी कई फिल्मों में काम कर के अपना नाम इंडस्ट्री में बना चुकी हैं. उनकी काबिलियत टीवी और फिल्मों के अलावा खेल कमेंट्री में भी देखी गई है. साल 2003 में उन्होंने आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के साथ शो को होस्ट करना शुरू कर दिया था. वह फिल्मों के अलावा अपने पर्सनल लाईफ के लिए भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. मंदिरा बेदी को झटका तब लगा जब उनके पति का हार्ट अटैक पड़ने से निधन हो गया.

मंदिरा ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट 
हाल ही में मंदिरा बेदी ने अपने पति की बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर अपने इंस्टग्राम पर एक इमोशन पोस्ट शेयर किया है. इसके साथ एक्टेस ने अपने पति के याद में 15 अगस्त को अपने सोशल मीडिया पर एक मोंटाज भी बना कर शयर किया है. यह वीडियो उन्होंने एक नोट के साथ शेयर किया जिसमें लिखा था कि वह अपने पति को हर दिन याद करती हैं. उनके जन्मदिन पर वह और उनके बच्चे उन्हें और भी ज्यादा याद कर रहे हैं. 

 

राजा कौशल के प्यार भरे आवाज के बारे में बात कि मंदिरा बेदी
मंदिरा बेदी ने अपने पति के प्यार और प्यार भरे आवाज के बारे में भी बात की. उन्होंने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे राज जी आपको हमें छोड़े हुए 3 साल से ज्यादा समय हो गया है और हम आपके बारे में सोचते हैं और आपको हर दिन याद करते हैं'. आगे उन्होंने लिखा,  'आपके जन्मदिन पर, हम आपके बारे में थोड़ा और सोचते हैं और आप के लिए थोड़ा और जश्न मनाते हैं. और कई चीजें जिन्होंने आपको बेहतरी बनाया, आपकी तेज आवाज, आपका प्यार भरा दिल... हम आपके बारे में बहुत प्यार से सोचते हैं और आपको बहुत याद करते हैं. आज उस दिन का जश्न मना रहे हैं जिस दिन तुम्हारा जन्म हुआ था.'

इंटरव्यू में राजा कौशल के निधन के बारे में बात किया गया
एक इंटरव्यू में मंदिरा बेदी ने अपने पति के निधन के बारे में बात की थी. उन्होंने बताय कि वह कैसे अपने पति को हर होज दिन याद करती हैं और उनके बारे में साचती हैं. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि राजा कौशल के निधन के बाद का बहला साल उनके और उनके परिवार के लिए बेहद मुश्किल था. उस साल का हर तेहवार उनके परिवार के लिए बेहद बुरा था. बता दें कि राजा कौशल का निधन साल 2021 में दिल का दौरा पड़ने से हुआ था. 

Trending news