ए आर रहमान के प्रोग्राम में जमकर हुई धक्का मुक्की, अब टिकट का पैसा होगा वापस
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1866554

ए आर रहमान के प्रोग्राम में जमकर हुई धक्का मुक्की, अब टिकट का पैसा होगा वापस

चेन्नई में म्यूजीशियन ए आर रहमान का एक प्रोग्राम हुआ. इसमें बहुत ज्यादा भीड़ होने की वजह से लोग प्रोग्राम नहीं देख सके. ऐसे में प्रोग्राम करने वाली कंपनी ने पैसा लौटानी की बात कही है.

ए आर रहमान के प्रोग्राम में जमकर हुई धक्का मुक्की, अब टिकट का पैसा होगा वापस

चेन्नई में रविवार को संगीतकार ए आर रहमान के प्रोग्राम में बदइंतेजामी की वजह से ट्रैफिक जाम होने, भारी रकम खर्च करने के बावजूद लोगों के प्रोग्राम में एंट्री न मिल पाने, रोते-बिलखते बच्चे और ऑडियंस के धक्का-मुक्की करने के सीन सामने आए. रहमान के इस म्यूजिक प्रोग्राम का नाम 'माराक्कुमा नेनजाम' था, जिसका मतलब है, 'क्या दिल भूल सकता है'. 

टिकट का पैसा होगा वापस

सोशल मीडिया मंच पर लोगों ने कई पोस्ट में ईस्ट कोस्ट रोड (ECR) पर गाड़ियों की भीड़ की वजह से प्रोग्राम वाली जगह तक न पहुंच पाने की शिकायत की. इस रास्ते पर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन के काफिले को भी गुजरने में परेशानी हुई. रहमान ने प्रोग्राम में पहुंच पाने में नाकाम लोगों को टिकट की पूरी कीमत लौटाने का ऐलान किया है. वहीं, प्रोग्राम को आयोजित करने वाले ‘एसीटीसी इवेंट्स’ ने लोगों को हुई परेशानी की पूरी जिम्मेदारी ली है.

फैन हुए नाराज

सोशल मीडिया मंच X पर किसी ने एक पोस्ट में ए आर रहमान को हैशटैग के साथ लिखा है, ‘‘इतिहास में (आपका) यह सबसे खराब प्रोग्राम था. मेरे अंदर का तीस साल पुराना फैन आज मर गया. मंच पर कला दिखाने वाले शख्स को नहीं पता होता है कि कहां और कैसे दूसरी चीजें हो रही हैं.’’ 

औरत हुई मायूस

एक मायूस औरत ने बताया कि लोगों ने 'ज्यादा भीड़' की शिकायत की और यह प्रोग्राम 'अव्यवस्थित' था. यह पूरी तरह से पैसों की बर्बादी था. संगीत प्रेमी एक महिला ने शिकायत की कि उसने अपने परिवार के साथ प्रोग्राम का मजा लेने के लिए 30,000 रुपये खर्च किए. उसने बच्चों के साथ धक्का-मुक्की किये जाने का इल्जाम लगाया. 

ए आर रहमान ने दिया पैगाम

एसीटीसी इवेंट्स ने एक पोस्ट में लिखा, "चेन्नई और दिग्गज ए आर रहमान सर का धन्यवाद. लोगों के रिएक्शन और बहुत सारे दर्शकों के प्यार ने हमारे प्रोग्राम को कामयाब बनाया. ज्यादा भीड़ की वजह से लोग इसमें शामिल नहीं हो सके उनसे हम माफी मांगते हैं. हम इसकी पूरी जिम्मेदारी लेते हैं. हम आपके साथ हैं." एसीटीसी की इस पोस्ट को रहमान ने भी शेयर किया. रहमान ने इसके साथ ही X पर एक पोस्ट में लिखा, "प्यारे चेन्नई वासियों, जिन्होंने भी प्रोग्राम के लिए टिकट खरीदी, लेकिन किसी वजह से अंदर नहीं जा पाए, वह अपनी शिकायतों के साथ अपने टिकट की कॉपी एआरआर4चेन्नई एटदरेट बीटीओएस डॉट इन पर शेयर करें. हमारी टीम जल्द से जल्द जवाब देगी."

Trending news