रजनीकांत ने बताया अमिताभ को अपनी प्रेरणा, नातिन नव्या ने लिखी बेहतरीन पोस्ट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1390228

रजनीकांत ने बताया अमिताभ को अपनी प्रेरणा, नातिन नव्या ने लिखी बेहतरीन पोस्ट

Amitabh bachchan birthday: बॉलीवुड के दिग्गज अमिताभ बच्चन आज अपना 80वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनके जन्मदिन के मौके पर बधाई देनें वालों का तातां लगा है. इस मौके पर अक्षय कुमार, रजनीकांत और नव्या ने बधाई दी है.

रजनीकांत ने बताया अमिताभ को अपनी प्रेरणा, नातिन नव्या ने लिखी बेहतरीन पोस्ट

Amitabh bachchan birthday: मेगास्टार अमिताभ बच्चन का आज जन्मदिन है. इस मौके पर देश की कई बड़ी हस्तियां उन्हें बधाई दे रही हैं. इसी कड़ी में अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने अपने 'नाना' के लिए एक बेहतरीन पोस्ट लिखी है. बिग बी मंगलवार को 80 वर्ष के हो गए. 

नातिन ने लिखी पोस्ट 

नव्या ने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन के दिनों की एक पुरानी तस्वीर साझा की. ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में बिग बी और नव्या हैं. तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है, तू ना थकेगा कभी, तू न रुकेगा कभी, तू ना मुड़ेगा कभी, कर शपथ, कर शपथ, कर शपथ, अग्निपथ, अग्निपथ, अग्निपथ. आपके जैसा कोई कभी नहीं होगा, जन्मदिन मुबारक हो नाना.

fallback

रजनीकांत ने दी बधाई

साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत ने अमिताभ बच्चन को बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा, "दिग्गज.. कोई है जिसने मुझे हमेशा प्रेरित किया है. हमारी शानदार भारतीय फिल्म बिरादरी की एक सच्ची सनसनी और सुपरहीरो 80 में प्रवेश कर रहे हैं. जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे और सबसे सम्मानित अमिताभ जी. हमेशा ढेर सारे प्यार और शुभकामनाओं के साथ."

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan Birthday: अमिताभ बच्चन के 80वें जन्मदिन पर, आज 80 रूपये में देखें गुडबाय

अक्षय कुमार ने बताया प्रेरणा

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने भी अपने सोशल मीडिया पर बिग बी को उनके विशेष दिन की शुभकामनाएं दीं. अक्षय ने अपने 'फैमिली' के सह-कलाकार की एक पुरानी तस्वीर साझा की. अक्षय ने कैप्शन में लिखा, "एक पूरी पीढ़ी के लिए जो फिल्मों में हीरो बनना चाहते हैं उनको  मेरी शुभकामनाएं." अक्षय कुमार ने लिखा कि "मेरी प्रेरणा, बच्चन साहब! आपको 80 वें जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं अमिताभ सर"

fallback

इन फिल्मों में किया काम

अमिताभ ने अपने करियर की शुरूआत 1969 में 'सात हिंदुस्तानी' से की थी. इसके बाद उन्होंने 'आनंद', 'जंजीर', 'काला पत्थर', 'कुली', 'मर्द', 'अग्निपथ', 'डॉन' और 'शोले' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया. अब, वह 'ऊंचाई' की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें नीना गुप्ता, परिणीति चोपड़ा और अनुपम खेर भी शामिल हैं.

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news