Nawazuddin Siddiqui की नई Film 'Adbhut' की शूटिंग हुई शुरू..जानें कब होगी रिलीज़
Advertisement

Nawazuddin Siddiqui की नई Film 'Adbhut' की शूटिंग हुई शुरू..जानें कब होगी रिलीज़

अगर बात करें फिल्म की कास्ट की फिल्म में डायना पेंटी (Diana Penty),रोहन मेहरा (Rohan Mehra) and श्रेया धनवंतरी (Shreya Dhanwanthary) अहम किरदार में नज़र आएंगे।

Nawazuddin Siddiqui की नई Film 'Adbhut' की शूटिंग हुई शुरू..जानें कब होगी रिलीज़

नई दिल्ली: अपनी अदाकारी से बॉलिवु़ड (Bollywood) में लोहा मनवाने वाले एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को कौन नहीं जानता है। अपनी एक्टिंग से उन्होंने एक अलग बेंच मार्च सेट कर रखा है। सेकरेड गेम, मांझी दा माउंटेन मैन, बाबूमोशाए बंदूकबाज़ और गैंग्स ऑफ़ वासेपुर जैसी कई  फिल्मों में ज़बरदस्त रोल करने वाले नवाज़ुद्दीन की नई फिल्म अदभुत की शूटिंग शुरू हो गई है।

इस फिल्म को शब्बीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं। अगर बात करें फिल्म की कास्ट की फिल्म में डायना पेंटी (Diana Penty),रोहन मेहरा (Rohan Mehra) and श्रेया धनवंतरी (Shreya Dhanwanthary) अहम किरदार में नज़र आएंगे।

यह भी पढ़ें: उपवास रखकर रामायण की शूटिंग करते थे "रावण", बताई दिलचस्प वजह

बता दें यह दूसरी बार है जब सोनी पिक्चर्स फिल्म इंडिया ने शब्बीर खान के साथ हाथ मिलाया है।  फिल्म को लेकर डायरेक्टर शब्बीर खान का कहना है- “निकम्मा के बाद, यह सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया और शब्बीर खान फिल्म्स द्वारा निर्मित दूसरी फिल्म है. जब सिनेमाई अनुभवों और रचनात्मक निर्देशन की बात आती है तो हम हमेशा एक ही पेज पर होते हैं और हम नवाजुद्दीन, डायना, श्रेया और रोहन जैसे पावरहाउस कलाकारों की टुकड़ी को एक साथ लाने वाली इस कहानी को लेकर भी उतने ही उत्साहित हैं. हमें उम्मीद है कि फिल्म दर्शकों को बड़े पैमाने पर जोड़ेगी.”

ट्रेलर देखें

Zee Salaam Live TV

Trending news