शादी करने की ऐसी वजह कभी नहीं सुनी होगी, एक्ट्रेस ने जवाब देकर कर दिया हैरान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1695870

शादी करने की ऐसी वजह कभी नहीं सुनी होगी, एक्ट्रेस ने जवाब देकर कर दिया हैरान

Pak Actress: लोग शादी कई अलग-अलग वजहों के चलते करते हैं. लेकिन हाल ही में पाकिस्तान के एक बेहतरीन एक्ट्रेस ने शादी करने की वजह बताई है जो काफी हैरान कर देने वाली और हंसा देने वाली है. लोग उनके इस जवाब को सुनकर काफी हंस रहे हैं. जानिए आखिर उन्होंने क्या कहा.

शादी करने की ऐसी वजह कभी नहीं सुनी होगी, एक्ट्रेस ने जवाब देकर कर दिया हैरान

Viral News: शादी जिंदगी की कई बड़ी खुशियों में से एक है. हर मां बाप अपने बच्चों की शादी को लेकर काफी फिक्रमंद रहते हैं. शादी महिला पुरुष दोनों की जरूरत होती है. लोग कई अलग-अलग वजहें से भी शादी करते हैं. लेकिन पाकिस्तान के एक मशहूर एक्ट्रेस के शादी करने की वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे. हो सकता है कि आपको हंसी भी आए. क्योंकि वजह ही कुछ ऐसी है. 

अभिनेत्री मदीहा इफ्तेखार साल 2018 के बाद एक बार फिर शोबिज से दूर हो गई थी लेकिन कई सालों के बाद अभिनेत्री को हाल ही में एक निजी टीवी प्रोग्राम में देखा गया था जिसकी चर्चा अभिनेत्री ने हाल ही में एक साक्षात्कार में की है. शो के दौरान, होस्ट ने अभिनेत्री से शोहरत की बुलंदी पर होने के बावजूद शोबिज छोड़ने के बारे में पूछा, जिस पर मदीहा ने कहा कि कोई भी एक्टर एक्टिंग नहीं छोड़ सकता है, मैं खुद पहले इस पर विश्वास नहीं करती थी, लेकिन अब करती हूं. एक्टर के तौर पर हम कभी-कभी एक्टिंग से दिमागी तौर पर थक जाते हैं और एक्टिंग छोड़ने के बारे में सोचते हैं. 

मदीहा के मुताबिक, जब मैं एक्टिंग कर रही थी तो मैंने सोचा, "बहुत हो गया, अब मुझे शादी कर लेनी चाहिए ताकि मैं देख सकूं कि लोग पूरे दिन कैसे सोते हैं." आप फिल्में कैसे देखते हैं? और आप घर का आनंद कैसे लेते हैं? इसलिए मैंने शादी कर ली, शादी के बाद मेरे पति ने मुझे काम करने के लिए कहा, मैंने यह कहकर मना कर दिया कि मैं घर पर रहना चाहती हूं, ढाई साल बाद मुझे एहसास हुआ कि मुझे काम करना चाहिए, मैंने एक प्रोजेक्ट किया और फिर गायब हो गई. अब हाल ही में मैं शोबिज में लौट आई हूं.

बता दें कि एक्ट्रेस मदीहा इफ्तिखार ने 2015 में अपनी शादी के बाद शोबिज छोड़ दिया था, लेकिन 2018 में अभिनेत्री ने कई सालों के बाद एक प्रोजेक्ट के जरिए शोबिज में दोबारा एंट्री ली लेकिन एक प्रोजेक्ट के बाद वह कई सालों तक फिर से पर्दे से गायब हो गईं. अभी एक्ट्रेस को हाल ही में अभ टीवी नाटक में देखा गया है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news