Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1261106
photoDetails0hindi

Photos: ब्लू बिकनी में मौनी ने दिखाया परफेक्ट फिगर, फैंस बोले 'दिन भर वेट करता हूं'

Mouni Roy Photos: मौनी रॉय (Mouni Roy) अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर अपनी बेहतरीन फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में मौनी रॉय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ब्लू एण्ड यलो बिकनी में अपनी बेहतरीन फोटो पोस्ट की हैं.

1/6

मौनी रॉय (Mouni Roy) दिनों अपने पति सूरज नांबियार के साथ वेकेशन पर हैं. इस दौरान वह अपने फैंस के लिए सिजलिंग फोटो भी शेयर कर रही हैं. 

2/6

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने जो फोटोज शेयर किए हैं उनमें उन्होंने कातिलाना पोज दिए हैं. वह समुंदर किनारे सुकून के पल बिता रही हैं. 

3/6

मौनी रॉय (Mouni Roy) की फोटो में देखा जा सकता है कि उन्होंने ब्लू और यलो बिकनी पहनी हुई है. बिकनी लुक में फैंस मौनी रॉय से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

4/6

फोटोज में मौनी रॉय (Mouni Roy) का परफेक्ट फिगर देख कर फैंस मदहोश हो गए हैं. कई फोटो में वह समुंदर के नजारों को निहार रही हैं.

5/6

फैंस मौनी रॉय (Mouni Roy) की पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. यूजर्स ने कमेंट में फायर और दिल वाला रिएक्शन दिया है.

6/6

एक यूजर ने लिखा है कि 'यह बहुत खूबसूरत है.' एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि 'मैं पूरे दिन आपकी पोस्ट का इंतजार करता रहता हूं.' एक और यूजर ने लिखा है कि 'नागिन 6 प्लीज वापस आ जाओ.'