Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1329942
photoDetails0hindi

Photos: जिम में नेहा मलिक ने फ्लॉन्ट की बॉडी, डंबल उठाते हुए दिखाए कर्व्स

Neha malik Photos: एक्ट्रेस नेहा मालिक (Neha Malik) पिछले कुछ दिनों से अपने बोल्ड लुक और सोशल मीडिया पर अपने बेहतरीन अंदाज की वजह से सुर्खियों में हैं. नेहा मालिक (Neha Malik) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर बेहतरीन फोटोज शेयर की हैं.

Neha Malik

1/6
Neha Malik

नेहा मालिक (Neha Malik) ने इंस्टाग्राम पर जो अपनी फोटो शेयर की है उसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने स्पोर्ट ब्रालेट और जिम पैंट पहनी हुई है. इस ड्रेस में वह बेहतरीन लग रही हैं.

Neha Malik

2/6
Neha Malik

नेहा मालिक (Neha Malik) ने जिम वाली आउटफिट में फोटो खिंचाई है. उन्होंने अपनी बॉडी फलॉन्ट करते हुए जिम में कई पोज में फोटो खिंचवाया है.

Neha Malik

3/6
Neha Malik

शोसल मीडिया पर नेहा मालिक (Neha Malik) के फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. वह नेहा मालिक (Neha Malik) की पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. ज्यादातर फैंस उन्हें दिल और फायर कमेंट कर रहे हैं. 

Neha Malik

4/6
Neha Malik

एक यूजर ने नेहा मालिक (Neha Malik) की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है कि "मैं तुमसे प्यार करने लगा हूं." एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "इस तरह की और फोटो डालें."

Neha Malik

5/6
Neha Malik

नेहा मालिक (Neha Malik) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अपनी लेटेस्ट तस्वीरें यहां शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर नेहा मलिक के 33 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.

Neha Malik

6/6
Neha Malik

मध्‍य प्रदेश से ताल्लुक रखने वाली नेहा मलिक 31 मई 1990 को पैदा हुईं. उन्होंने 2012 में मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा. नेहा पंजाबी गानों में अदाकारी के लिए मशहूर हैं. उनके गाने 'धूप में ना चल' और 'सख‍ियां' काफी मशहूर हैं.