Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2156815
photoDetails0hindi

Neha Malik Photos: नेहा मलिक की क्यूट तस्वीरों पर फिसला फैंस का दिल; देखिए Pics

Neha Malik Photos: भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस नेहा मलिक किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टा पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, इन तस्वीरों में उनका लुक कातिलाना लग रहा है.

 

भोजपुरी हसीना का कातिलाना अंदाज

1/6
भोजपुरी हसीना का कातिलाना अंदाज

भोजपुरी हसीना नेहा मलिक अपनी एक्टिंग के अलावा अपने लुक के लिए काफी मशहूर हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं. वो अपनी बोल्डनेस के लिए भी काफी पॉपुलर हैं.

नेहा मलिक का प्यारा अंदाज

2/6
नेहा मलिक का प्यारा अंदाज

नेहा मलिक ने लेटेस्ट फोटोशूट की प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वो बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. अदाकारा अपने अंदाज से फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं.

लहंगे में लग रहीं कमाल

3/6
लहंगे में लग रहीं कमाल

एक्ट्रेस ने शादी के फंक्शन से अपनी फोटोज शेयर की हैं. उन्होंने तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा-अमृतसर पंजाब में शादी का फंक्शन. नेहा लहंगे में कमाल के पोज देती नजर आ रही है.

फैंस बोले- खूबसूरत

4/6
फैंस बोले- खूबसूरत

हमेशा की तरह भोजपुरी हसीना पर फैंस अपना प्यार लुटा रहे हैं. कमेंट बॉक्स में यूजर्स उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं. उनका कमेंट सेक्शन नाइस, ब्यूटीफुल और हार्ट इमोजी से भरा पड़ा है.

हर कोई हुआ दीवाना

5/6
हर कोई हुआ दीवाना

नेहा का अंदाज और लुक इतना ज्यादा कातिलाना लग रहा है कि उन्हें देखकर हर कोई दीवाना हो रहा है. भोजपुरी इंडस्ट्री में नेहा एक बड़ा नाम हैं. उनके चाहने वालों की काफी लंबी फहरिस्त है.

किलर अंदाज

6/6
किलर अंदाज

तस्वीरों में नेहा एक से बढ़कर एक किलर पोज देकर फैंस की हार्ट बीट को बढ़ा रही हैं. एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से फैंस के दिलों को बेकरार कर रही हैं.