X

मुखिया बनने के लिए UP पंचायत चुनाव लड़ेगी ये बॉलीवुड हसीना, कक्षा 3 तक की थी गांव में पढ़ाई

नई दिल्ली: आपने कई फिल्मी हस्तियों को लोकसभा और विधानसभा चुनावों में हिस्सा लेते देखा जरूर देखा होगा लेकिन क्या अपने किसी फिल्मी हस्ती को पंचायत चुनाव लड़ते देखा है? अगर नहीं देखा तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

1/6

ऐक्‍ट्रेस, मॉडल, राइटर और मिस इंडिया-2015 में हिस्‍सा ले चुकीं दीक्षा सिंह (Diksha Singh) अब मुखिया बनने के लिए उत्तर प्रदेश के जौनपुर (Jaunpur) जिले में बक्‍शा ब्‍लॉक के वार्ड नंबर-26 से चुनाव में नामांकन करने वाली हैं.

2/6

दीक्षा बक्शा विकास खंड क्षेत्र के ही चितौडी गांव के रहने वाले जितेंद्र सिंह की बेटी हैं. दीक्षा बॉलीवुड में कामयाबी के लिए लगातार जद्दोजहद कर रही हैं. फरवरी-2021 में ही उनके एलबम 'रब्बा मेहर करीं' ने खूब सफलता बटोरी.

3/6

दीक्षा का दर्शन रावल के साथ रब्बा मेहर करीं गाना 18 Feb 2021 को रिलीज हुआ था. जिसको अब तक 51 करोड़ 80 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

4/6

इतना ही नहीं साल 2018 में आई बॉलीवुड फिल्म "इश्क तेरा" की कहानी भी लिखी है. इसके अलावा वो कई बड़ी-बड़ी कंपनियों के विज्ञापन में भी काम कर चुकी हैं. 

5/6

एक खबर के मुताबिक दीक्षा सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना आदर्श मानती हैं. उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें अपने गांव की तरक्की की दौड़ में पीछे रहना अच्छा नहीं लगता. इसी कमी को दूर करने के लिए वह चुनाव में उतर रही हैं.

6/6

जानकारी के मुताबिक दीक्षा सिंह गांव में सिर्फ कक्षा तीन तक की पढ़ाई कर चुकी हैं. इसके बाद वो मुंबई चली गई थीं और यहीं पर उन्होंने आगे की पढ़ाई पूरी की है. 

photo-gallery