Advertisement
photoDetails0hindi

हिना खान ने 2024 की पहली तस्वीरें कीं शेयर; फैंस बोले, नेचुरल ग्लो

Hina Khan: हिना खान को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया है. उन्होंने साल 2024 की पहली तस्वीरें अपने इंस्टा पर शेयर की हैं. एक्ट्रेस को कई दिन से तेज बुखार की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब उनकी तबियत ठीक है. 

हिना खान ने 2024 का किया स्वागत

1/6
हिना खान ने 2024 का किया स्वागत

हिना खान ने 2024 की पहली तस्वीरें कीं शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का नेचुरल ग्लो देखने को मिल रहा है. हिना कई दिनों से तेज बुखार से पीड़ित होने की वजह से अस्पताल में भर्ती थी.

तेज बुखार से पीड़ित थीं हिना

2/6
तेज बुखार से पीड़ित थीं हिना

हिना ने 28 दिसंबर को अपने फैंस के साथ अस्पताल में भर्ती होने और तेज बुखार से पीड़ित होने की खबर शेयर की थी. तब से ही फैंस उनके ठीक होने की दुआ कर रहे थे.

हैलो 2024

3/6
हैलो 2024

एक्ट्रेस ने अपने फैंस के लिए सर्दियों की धूप का मज़ा लेते हुए अपनी तस्‍वीरें पोस्‍ट की हैं. उन्होंने हाई नेक टॉप, काली पफर जैकेट और काली टोपी पहनी हुई है. तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा "हैलो 2024, आइए बेहतर ढंग से आगे बढ़ें, बिस्मिल्लाह''

इंस्टाग्राम पर 19 मिलियन फॉलोअर्स

4/6
इंस्टाग्राम पर 19 मिलियन फॉलोअर्स

हिना को 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'नागिन 5', 'कसौटी जिंदगी की', 'डैमेज्ड 2' और 'बिग बॉस 11' समेत कई शोज में उनके काम के लिए जाना जाता है. हिना के इंस्टाग्राम पर 19 मिलियन फॉलोअर्स हैं . 

 

फैंस उनके हुस्न के दीवाने

5/6
फैंस उनके हुस्न के दीवाने

हिना को पिछली बार 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 13' में एक चैलेंजर के रूप में देखा गया था. एक्ट्रेस ने अपने काम के दम पर फैंस के दिलों में खास जगह बना ली है.

दमदार अदाकारी

6/6
दमदार अदाकारी

हिना खान अपनी फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. इस फिल्म में उन्होंने अपनी दमदार अदाकारी की बदौलत फैंस का दिल जीत लिया है. ये फिल्म 6 अक्टूबर, 2023 को अमेरिका में रिलीज हो चुकी है.