Advertisement
photoDetails0hindi

Huma Qureshi Photos: स्टाइलिश लुक में हुमा क़ुरैशी ने शेयर की तस्वीरें; अदाओं से किया घायल

Huma Qureshi Photos: हुमा कुरैशी का शुमार बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकाराओं में होता है. एक्ट्रेस अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपनी शानदार फोटो शेयर करती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टा पर अपनी बेहद स्टाइलिश फोटोज शेयर करके इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. हुमा कुरैशी के फैंस उनकी एक झलक पाने को बेकरार रहते हैं.

 

हुमा क़ुरैशी का बोल्ड एंड ब्यूटीफुल अंदाज़

1/6
हुमा क़ुरैशी का बोल्ड एंड ब्यूटीफुल अंदाज़

हुमा कुरैशी अपने बोल्ड एंड ब्यूटीफुल अंदाज़ की वजह से काफी मशहूर हैं. उनका स्टाइल बेहद अलग होता है. एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम हैंडल इसका सबूत है. लेटेस्ट तस्वीरों में हुमा का स्टाइल चर्चा में है.

सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

2/6
सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

एक्ट्रेस न सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए फेमस हैं, बल्कि वो अपने स्टाइल सेंस के लिए भी सुर्खियां बटोरती हैं. गैंग ऑफ़ वासेपुर की अदाकारा ने फेदर ड्रेस पहनकर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया.

फैंस ने कहा- क्यूटनेस की दुकान

3/6
फैंस ने कहा- क्यूटनेस की दुकान

हुमा कुरैशी के फैंस उनकी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. एक्ट्रेस के फोटो को फैंस का काफी प्यार मिल रहा है. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, क्यूटनेस की दुकान. हुमा अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को मदहोश कर रही हैं.

सिल्वर स्क्रीन की क्वीन

4/6
सिल्वर स्क्रीन की क्वीन

एक्ट्रेस भले ही कम फिल्मों में नजर आती हैं, लेकिन जब भी सिल्वर स्क्रीन पर आती हैं तो अपनी अदाकारी से फैंस का दिल जीत लेती हैं. उनमें टेलेंट की कोई कमी नहीं है. फैंस भी उन्हें काफी पसंद करते हैं.

फैंस को घायल करने का जानती हैं हुनर

5/6
फैंस को घायल करने का जानती हैं हुनर

 हुमा का फैशन सेंस कभी-कभी उनके फैंस को हैरान कर देता है. अलग-अलग आउटफिट में वो एक से बढ़कर पोज़ देकर साबित कर देती हैं कि अपने बोल्ड लुक्स से वो फैंस को घायल करने का हुनर जानती है. 

हुमा का हर लुक सुपर हॉट

6/6
हुमा का हर लुक सुपर हॉट

एक्ट्रेस के फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही वायरल हो जाते हैं. उनका हर लुक सुपर हॉट होता है. इंस्टा पर उन्हें 6.7 मिनियन लोग फॉलो करते हैं. हुमा के चाहने वालों की तादाद में लगातार इजाफा हो रहा है.