Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1672498
photoDetails0hindi

Mouni Roy Photos: गोल्डन साड़ी में हुस्न परी लगीं मौनी रॉय; अदाओं से किया क़ायल

Mouni Roy Photos: एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने बोल्ड अंदाज़ और फैशन सेंस के लिए हमेशा सुर्ख़ियां बटोरती रहती हैं.  एक्ट्रेस अपनी ख़ूबसूरती और एक्टिंग की वजह से फैंस के दिलों पर राज करती हैं. उनकी हर अदा पर लाखों फैंस फ़िदा हैं. मौनी रॉय समय के साथ- साथ बेहद स्टाइलिश होती जा रही हैं.

गोल्डन साड़ी में लगीं बेहद हसीन

1/6
गोल्डन साड़ी में लगीं बेहद हसीन

मौनी रॉय को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़े रहना काफ़ी पसंद हैं. यहीं वजह है कि वो इंस्टा पर अपनी तस्वीरें, रील्स और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मौनी ने गोल्डन साड़ी में फोटोज़ शेयर करके फैंस के दिलों को छलनी कर दिया.

दिल का मचल गया दिल

2/6
दिल का मचल गया दिल

इन पिक्चर्स में मौनी रॉय गोल्डन ब्राउन साड़ी में हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं. एक्ट्रेस का ये किलर अंदाज़ देखकर फैंस का दिल मचल गया. साड़ी में वो एक्ट्रेस बेहद गॉर्जियल और हॉट लग रही हैं.

ओपन हेयर स्टाइल ने बढ़ाया हुस्न

3/6
ओपन हेयर स्टाइल ने बढ़ाया हुस्न

स्लीवलेस स्टाइलिश ब्लाउज़ में एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक पोज़ देकर क़हर ढा रही हैं. लेटेस्ट साड़ी फोटोशूट में उन्होंने बालों को खुला रखा है, यह स्टाइल उन पर कमाल का लग रहा है.

 

ख़ूबसूरती के साथ-साथ फैशन सेंस की चर्चा

4/6
ख़ूबसूरती के साथ-साथ फैशन सेंस की चर्चा

एक्ट्रेस न सिर्फ़ अपनी ख़ूबसूरती बल्कि अपने फैशन सेंस की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं. फिटनेस को लेकर भी उनकी ख़ूब चर्चा होती रहती है. फैंस को इम्प्रेस करने का कोई मौक़ा वो हाथ से जाने नहीं देतीं.

5/6

मौनी की साड़ी में मैचिंग कलर की एंब्रॉयडरी की हुई लेस लगी है, जिसने उनके लुक में चार चांद लगा दिए हैं. एक्ट्रेस गोल्डन कलर का डीप नेक ब्लाउज़ पहन कर इतराती नज़र आ रही हैं. 

वेस्टर्न- ट्रेडिशनल आउटफिट में लगती हैं कमाल

6/6
वेस्टर्न- ट्रेडिशनल आउटफिट में लगती हैं कमाल

एक्ट्रेस का हर अंदाज़ उनके फैंस को पसंद आता है. मौनी वेस्टर्न और ट्रेडिशनल दोनों ही तरह के आउटफिट में बेहद ख़ूबसूरत लगती हैं. इंस्टा पर उनके 27 मिलियन फ़ॉलोअर्स हैं.