Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1980500
photoDetails0hindi

Nazila Sitaishi के कातिलाना लुक्स देख उड़ जाएंगे होश

नाजिला सिताशी अपनी कातिलाना आदाओ के लिए जानी जाती हैं. वह बेहद खूबसूरत हैं, और अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. वह अपने कातिलाना लुक्स से लोगों के दिलों पर राज करती हैं. आइए देखते हैं नाजिला के लुक्स.

 

रेड कलर साड़ी

1/7
रेड कलर साड़ी

नाजिला सिताशी इस रेड कलर की सारी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अपने इस सुंदर लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है.

क्रॉप टॉप एंड मिनी स्कर्ट

2/7
क्रॉप टॉप एंड मिनी स्कर्ट

नाजिला इस क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट में बवाल मचा रही हैं. अपने इस शानदार लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने सिल्वर मल्टी नेकपीस पहना हुआ है.

ब्लैक सूट

3/7
ब्लैक सूट

नाजिला इस ब्लैक कलर के हैवी वर्क वाले सूट में काफी खूबसूरत दिख रही हैं. अपने इस शानदार लुक को टीमअप करने के लिए उन्होंने मैचिंग की इयरिंग्स और दुपट्टा कैरी किया है.

प्रिंटेड मिनी स्कर्ट एंड टॉप

4/7
प्रिंटेड मिनी स्कर्ट एंड टॉप

नाजिला सिताशी अपने इस प्रिंटेड मिनी स्कर्ट में कमाल की लग रही हैं. अपने इस हसीन लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट कलर की लिपस्टिक लगाई है और अपने बालों को खुला रखा है.

शरारा लुक

5/7
शरारा लुक

नाजिला इस ग्रीन कलर के शरारे में काफी सुंदर दिख रही हैं. उनके इस लुक को आप किसी भी फैमिली फंक्शन में पहन सकते है. यह काफी हल्का और सुंदर है.

 

शॉर्ट ड्रेस

6/7
शॉर्ट ड्रेस

नाजिला इस व्हाईट कलर की शॉर्ट ड्रेस में काफी बवाल लग रहीं हैं. अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने व्हाइट हिल्स पहनी हुई हैं और साथ ही अपने बालों को खुला रखा है.

नीली साड़ी

7/7
नीली साड़ी

इस नीले कलर की साड़ी में नाजिला काफी स्टनिंग लग रहीं हैं. अपने इस लुक को टीमअप करने के लिए उन्होंने अपने बालों को खुला रखा हैं.