Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1694859
photoDetails0hindi

Parineeti-Raghav Engagement Photos: परिणीति चोपड़ा- राघव चड्ढा की सगाई; रिंग फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीरें

Parineeti Chopra Raghav Chadha Engagement Pics: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और AAP लीडर राघव चड्ढा की सगाई हो गई है. दोनों की रिंग सेरेमनी की पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही हैं. परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की जोड़ी कमाल लग रही है. देखिए सगाई की तस्वीरें.

परिणीति चोपड़ा- राघव चड्ढा की सगाई

1/6
परिणीति चोपड़ा- राघव चड्ढा की सगाई

तमाम अटकलों के बाद आख़िरकार बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के लीडर राघव चड्ढा सगाई के बंधन में बंध गए हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की रिंग सेरेमनी की तस्वीरें आते ही धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं. 

एक दूसरे के प्यार में खोए दिखाई दिए

2/6
एक दूसरे के प्यार में खोए दिखाई दिए

इस ख़ास मौक़े पर सामने आई तस्वीरों में दोनों ही बेहद ख़ूबसूरत लग रहे हैं. परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा एक दूसरे के प्यार में खोए नज़र आ रहे हैं. दोनों ने ही क्रीमी कलर का मैचिंग आउटफिट वियर किया है.

दिल्ली में कपूरथला हाउस में हुई रिंग सेरेमनी

3/6
दिल्ली में कपूरथला हाउस में हुई रिंग सेरेमनी

परिणीति ने सगाई पर बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का डिज़ाइन किया हुआ आउटफिट कैरी किया है. दिल्ली में कपूरथला हाउस में दोनों की रिंग सेरेमनी हुई. इस दौरान परिणीति की कज़न और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी शामिल हुईं.

रिंग फ्लॉन्ट करते आए नज़र

4/6
रिंग फ्लॉन्ट करते आए नज़र

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने अपने इंस्टा पर सगाई की दिलकश तस्वीरें शेयर की हैं. दोनों एक दूजे की बाहों में बाहें डाले अपनी-अपनी रिंग भी फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रहे हैं.

सेलेब्स ने न्यू जर्नी के लिए किया विश

5/6
सेलेब्स ने न्यू जर्नी के लिए किया विश

परिणीति चोपड़ा और AAP लीडर राघव चड्ढा की सगाई की तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस और सेलेब्स उन्हें विश कर रहे हैं. मनीष मल्होत्रा, कपिल शर्मा, अनुष्का शर्मा, नेहा कक्कड़ समेत कई सेलेब्स ने उन्हें न्यू जर्नी के लिए मुबारकबाद पेश की.

कई बार साथ नज़र आ चुके हैं

6/6
कई बार साथ नज़र आ चुके हैं

दोनों को कई बार एक साथ एयरपोर्ट और रेस्टोरेंट पर देखे जाने के बाद चर्चा का दौर शुरु हो गया था और अब दोनों की सगाई के बाद उनके रिश्ते की ख़बरों पर विराम लग लगा है.