Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1661307
photoDetails0hindi

Rashami Desai Photos: रश्मि देसाई के बोल्ड लुक ने बढ़ाई दिल की धड़कन; थम गईं सांसे

Rashami Desai Latest Photo: एक्ट्रेस रश्मि देसाई अपने बोल्ड लुक की वजह से जानी जाती हैं. वो सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. रश्मि की इन तस्वीरों ने धमाल मचा दिया है. देखिए रश्मि का बोल्ड लुक.

रश्मि देसाई की बोल्डनेस से बचना मुश्किल

1/6
रश्मि देसाई की बोल्डनेस से बचना मुश्किल

एक्ट्रेस रश्मि देसाई अपनी बोल्डनेस और बेबाक लुक की वजह से लोगों की अटेंशन अपनी ओर खींचने में कामयाब हो जाती हैं. एक बार फिर उनके बेहद ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज़ ने फैंस को मदहोश कर दिया है.

फ्रंट कट टॉप पहन मचाई तबाही

2/6
फ्रंट कट टॉप पहन मचाई तबाही

 रश्मि ने फ्रंट कट टॉप और लॉन्ग स्कर्ट में फोटोज़ शेयर किए हैं. इन तस्वीरों में उनकी बोल्डनेस साफ़ तौर पर नज़र आ रही है. फैंस उनकी पिक्चर्स देखकर पागल हो रहे हैं.

क़ातिल अदाओं पर कौन न हो क़ुर्बान

3/6
क़ातिल अदाओं पर कौन न हो क़ुर्बान

एक्ट्रेस ने अपने लुक को ओपन हेयर स्टाइल और ग्लोइंग मेकअप से कंप्लीट किया है. रश्मि ने फ्रंट कट ड्रेस में जमकर अपना फिगर फ़्लान्ट करके फैंस की नींद उड़ा दी है.

बढ़ती उम्र का नहीं हो रहा असर

4/6
बढ़ती उम्र का नहीं हो रहा असर

रश्मि ने बोल्डनेस की हदों को तोड़ते हुए ये साबित कर दिया कि 37 साल की उम्र में भी वो क़यामत की अदा रखती हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस को किलर पोज़ देते हुए देखा जा सकता है.

फैंस को घायल करने का जानती हैं हुनर

5/6
फैंस को घायल करने का जानती हैं हुनर

एक्ट्रेस के फोटोज़ ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी. फैंस के साथ-साथ भोजपुरी अदाकारा मोनालिसा ने भी रश्मि के लुक की तारीफ़ करते हुए कमेंट किया. किसी ने उन्हें क़ातिल कहा, तो किसी ने गॉर्जियस कहकर उनके फोटोज़ पर प्यार लुटाया.

रश्मि ने लगाया ग्लैमरस का तड़का

6/6
रश्मि ने लगाया ग्लैमरस का तड़का

रश्मि की क्यूटनेस के फैंस दीवाने हैं, लेकिन जब इसके साथ एक्ट्रेस ग्लैमरस का तड़का लगाती हैं तो फिर फैंस के दिलों की धड़कन अपने आप बढ़ जाती हैं. कमेंट बॉक्स में लोग उनकी बोल्डनेस की ख़ूब तारीफ़ कर रहे हैं.