सना खान ने कहा- कभी नहीं सोचा था कि ‘हलाल लव’ इतना खूबसूरत भी हो सकता है

सना खान अपने फैंस के लिए वक्त-वक्त पर ताज़ा तस्वीरें अपने इसंटाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. 

नई दिल्ली: बॉलीवुड छोड़कर इस्लाम के रास्ते पर चलने का ऐलान करने वाली अदाकारा सना खान ने पिछले दिनों सूरत के मौलाना मुफ्ती अनस से शादी कर ली है. उनकी शादी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. उसके बाद से सना खान अपने फैंस के लिए वक्त-वक्त पर ताज़ा तस्वीरें अपने इसंटाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. 

1/7

सना खान ने सफेद रंग का गाउन पहना हुआ है और वो बहुत खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि आपसे से शादी से पहले मैंने कभी नहीं सोचा था कि ‘हलाल लव’ (halal love) इतना खूबसूरत भी हो सकता है. हर हलाल कामों में बरकत है.

इससे पहले सना खान ने मेंहदी की तस्वीरें शेयर की थीं. जिसमें सना ने दोनों हाथों में खूबसूरत मेहंदी लगवाकर, शर्माते हुए एक वीडियो शेयर किया है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं और शेयर कर रहे हैं. सना खान ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,'मेहंदी...' वीडियो में सना खान का लुक भी काफी खूबसूरत लग रहा है. मेहंदी के वक्त सना खान ने ऑरेंज सूट और पिंक दुपट्टा पहना हुआ है. 

2/7

इससे भी पहले उन्होंने अपने शौहर अनस खान के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था कि अल्लाह के लिए एक दूसरे से प्यार किया, अल्लाह के लिए शादी कर ली, इस दुनिया में अल्लाह हमें साथ रखे और जन्नत में दोबारा मिलाये. उन्होंने आगे कुरआन की आयत भी लिखी थी. जिसका मतलब है,'फिर तुम अपने रब की किस-किस नेमत को झुठलाओगे.'

3/7

बता दें कि सना खान ने बॉलीवुड में अपने करियर का आगाज़ 2005 में आई फिल्म 'यही है हाई सोसाइटी' से किया था. बाद में वह 'हल्ला बोल', 'जय हो', 'वजह तुम हो' और 'टॉयलेटः एक प्रेम कथा' अहम फिल्मों में भी नज़र आई थीं.

4/7

बॉलीवुड में रहते वक्त मशहूर कोरियोग्राफर मेलविन लुईस का रिश्ता भी किसी से छुपा नहीं है. उन दोनों के रिश्ते ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. दरअसल, सना खान और मेलविन लुईस एक वक्त पर रिलेशनशिप में थे लेकिन अचानक दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ कि उनका ब्रेकअप हो गया. 

5/7

इसके बाद सना खान ने लुईस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था और उन पर कई संगीन इल्ज़ाम लगाए थे. जवाब में लुईस ने भी सना पर इल्ज़ामात की बरसात कर दी थी.

6/7

सना ने लुईस को लेकर कहा था कि 'उन्हें ये जानकर बहुत दुख हुआ था कि लुईस ने एक छोटी लड़की को गर्भवती कर दिया था. वो अपनी स्टूडेंट के साथ फ्लर्ट करता था. इससे पता चलता है कि वो कैसा टीचर था. सना ने एक स्टेज पर भी खुलासा किया था कि ब्रेकअप की वजह से वो डिप्रेशन में चली गई थीं. यहां तक कि उन्होंने नींद की गोलियां भी खा ली थीं.

7/7

सना के मुताबिक, वो लुईस से शादी भी करने वाली थीं लेकिन बीच में लुईस की हरकतों के बारे में पता चल गया और उन्होंने लुईस से ब्रेकअप कर लिया. वो एक वैब सीरीज़ के प्रमोशन के दौरान अपने ब्रेकअप को लेकर फूट-फूट कर रोती हुई दिखाई थी.