Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1485112
photoDetails0hindi

Janhvi Kapoor: 'जलपरी' बनकर ब्यूटी अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचीं जाह्नवी कपूर; रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा

NYKAA Femina Beauty Award 2022: मुंबई में नायिका फैमिना ब्यूटी अवॉर्ड समारोह का आयोजन किया गया. हर बार की तरह ही इस साल भी अवॉर्ड नाइट के रेड कार्पेट पर बॉलीवुड एक्ट्रेसिस अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नज़र आईं. फंक्शन में जब जाह्नवी कपूर ने अपने हॉट अवतार में एंट्री ली तो सबकी नज़रें उन पर ही टिक गईं. जाह्नवी कपूर के अलावा कियारा आडवाणी, कैटरीना कैफ़, सारा अली ख़ान, रश्मिका मंदाना भी समारोह में पहुंचीं.

जलपरी का मिला ख़िताब

1/5
जलपरी का मिला ख़िताब

जाह्नवी कपूर काफ़ी एक्टिव हैं वो हमेशा अवार्ड फंक्शन अटेंट करती रहती हैं. हाल ही में NYKAA फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड  में पहुंचीं जाह्नवी कपूर जलपरी की ड्रेस में बेहद ख़ूबसूरत लग रही थी. कई लोगों ने तो उन्हें जलपरी का ख़िताब दे दिया.

लाइट मेकअप में लगीं गॉर्जियस

2/5
लाइट मेकअप में लगीं गॉर्जियस

जाह्नवी कपूर को हर ड्रेस को कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करने का हुनर आता हैं. इन तस्वीरों में जाह्नवी का लाइट मेकअप उनके पूरे लुक को कंपलीट कर रहा है. जलपरी के इस डिज़ाइन वाले ड्रेस ने उनकी ख़ूबसूरती में चार चांद लगा दिए हैं.

सोशल मीडिया पर तस्वीरों ने मचाई धूम

3/5
सोशल मीडिया पर तस्वीरों ने मचाई धूम

 जाह्नवी कपूर लाइट नीयन ग्रीन कलर की ड्रेस में हॉट अवतार में नज़र आईं. यू तो उनका हर लुक अलग ही होता है लेकिन इस ड्रेस को लोगों ने काफ़ी पसंद किया. सोशल मीडिया पर तस्वीरें ख़ूब पसंद की जा रही है.

अवॉर्ड फंक्शन में स्पॉट हुईं जाह्नवी कपूर

4/5
अवॉर्ड फंक्शन में स्पॉट हुईं जाह्नवी कपूर

 जाह्नवी कपूर का जादू बॉलीवुड में सर चढ़कर बोल रहा है, लेकिन साथ-साथ वो अपने लुक और ब्यूटी से भी लोगों के दिल पर राज करने में कामयाब होती नज़र आ रही हैं. लोगों को जाह्नवी का फैशन सेंस काफी पसंद आता है. इन तस्वीरों को देखने के बाद आप जाह्नवी के फैशन सेंस का बख़ूबी अंदाज़ा लगा सकते हैं. 

जाह्नवी कपूर के बढ़ते क़दम

5/5
जाह्नवी कपूर के बढ़ते क़दम

 जाह्नवी कपूर फिल्म इंडस्ट्री में लगातार अपने क़दम जमा रही हैं. वो सोशल मीडिया के ज़रिए हर नई अपडेट अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं. वहीं वजह है कि उनकी फैन फॉलोइंग में काफ़ी तेज़ी से इज़ाफ़ा हो रहा है.