ब्लैक ड्रेस में पूनम पांडे हुईं Oops मूमेंट का शिकार, बार-बार देखा जा रहा Video
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1185943

ब्लैक ड्रेस में पूनम पांडे हुईं Oops मूमेंट का शिकार, बार-बार देखा जा रहा Video

Viral Video: हाल ही में पूनम पांडे ने फिटेड ब्लैक टॉप और जींस पहना था. यह इतना शार्ट था कि बार-बार ऊपर की ओठ जा रहा था. इसी दौरान पूनम कई बार Oops मूमेंट की शिकार हुईं.

Poonam Panday

Viral Video: OTT रियलिटी शो Lock Upp में आने के बाद से पूनम पांडे (Poonam Pandey) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. उनकी अक्सर सिजलिंग फोटो और वीडियो वायरल होती रहती हैं. हाल ही में पूनम का एक वीडियो वायर हुआ है. इसमें उन्होंने ब्लैक टॉप और जींस पहनी हुई है. लेकिन इस ड्रेस ने उन्हें सबके सामने शर्मिंदा कर दिया है.

 

पूनम पांडे एक पार्टी में फिटेड ब्लैक टॉप और जींस पहना था. यह इतना शार्ट था कि बार-बार ऊपर की ओठ जा रहा था. इसी दौरान पूनम कई बार Oops मूमेंट की शिकार हुईं. जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें देखा जा सकता है कि पूनम पांडे डीजे पर कुछ कर रही हैं इस दौरना उनका टॉप नीचे उठ रहा है.

 

पूनम पांडे की मानें तो उनका रियलिटी शो Lock Upp में आने का मकसद पूर हो गया है. उनका कहना है कि उन्हें ट्रॉफी नहीं चाहिए थी. उन्हें चाहत थी कि लोग उनके बारे में बात करें. उन्होंने कहा कि शो के बाद उन्हें जिस तरह प्यार मिला वह बहुत पसंद आ रहा है. उनके मुताबिक उन्हें लॉक अब के बाद कई वेब सीरीज में काम करने के ऑफर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Benefits of Cashew: काजू है मर्दों के लिए जोरदार चीज; शादीशुदा लोग रोजाना रात को ऐसे करें सेवन

ख्याल रहे कि पूनम पांडेय (Poonam Pandey) एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं. पूनम साल 2011 की किंगफ़िशर कैलेंडर लड़कियों में से एक हैं. पूनम ने किंगफ़िशर कैलेंडर के लिए बोल्ड फोटो खिंचवाई थीं. जिसके बाद वह काफी चर्चा में रही थीं. वह ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करने के लिए जानी जाती हैं.

Live TV: 

Trending news