Priyanka Chopra और Nick Jonas की बेटी के नाम का हुआ खुलासा; जानें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1160192

Priyanka Chopra और Nick Jonas की बेटी के नाम का हुआ खुलासा; जानें

प्रियंका चौपड़ा और  निक की बेटी के नाम का खुलासा हो गया है.

Priyanka Chopra और Nick Jonas की बेटी के नाम का हुआ खुलासा; जानें

Priyanka Chopra Daughter Name: प्रियंका चौपड़ा और  निक की बेटी के नाम का खुलासा हो गया है. एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि बच्ची के बर्थ सर्टिफिकेट के हिसाब से उसका नाम 'मालती मेरी' (Malti Marie Chopra) है.  बच्ची का नाम सामने आने के बाद कुछ लोग इसे इंडियन वेस्टर्न ट्रैडीशन का खूबसूरत कॉम्बिनेशन बता रहे हैं.

सैरोगैसी के ज़रिए हुआ था जन्म
आपको बता दें निक और प्रियंका ने सेरोगेसी के ज़रिए बच्ची को जन्म दिया है. इस बात की जानकारी दोनों सेलेब्रिटी ने खुद सोशल मीडिया के ज़रिए दी है. एक अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट ने इस बात का खुलासा किया है कि कपल्स ने अपनी बच्ची का नाम मालती मैरी चौपड़ा रखा है. प्रियंका की माता डॉक्टर मधू चोपड़ा का भी  यूजरनेम मधुमालती कर लिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

जनवरी में प्रियंका चौपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम पेज से एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि हमारी बच्ची सैरोगैसी से पैदा हुई है, हम इस खास मौके पर प्राइवेसी की गुजारिश करते हैं. इस ऐलान के बाद कई लोगों ने निक और प्रियंका के इस फैसले पर सवाल उठाए थे, साथ ही बहुत से लोग उन्हें सपोर्ट भी करते दिखे थे. आपको बता दें बच्ची का जन्म 15 जनवरी राज 8 बजे सैन डियागो के एक अस्पताल में हुआ था. दोनों सेलेब ने 2018 में जोधपुर में शादी की थी. निक एक फेमस हॉलिवुड सिंग हैं और कई फेमस गाने गा चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Pornstar who turned actor actress: यह 7 दिक्कज एक्टर, एक्ट्रेस पहले रह चुके हैं पोर्नस्टार; नाम जानकर फटी रह जाएंगी आंखें

यह भी पढ़ें: TV की माता पार्वती ने कैमरे के सामने ही पहन लिए कपड़े, Video देख फैंस के उड़े होश

Trending news