Priyanka Chopra ने शेयर की अपनी बेटी की पहली तस्वीर, फैंस लुटा रहे यूं प्यार
Advertisement

Priyanka Chopra ने शेयर की अपनी बेटी की पहली तस्वीर, फैंस लुटा रहे यूं प्यार

Priyanka Chopra Daughter Photo: प्रियंका चोपड़ा ने अब से कुछ ही देर पहले ही अपनी बेटी का फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो अब सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. 

 

Priyanka Chopra ने शेयर की अपनी बेटी की पहली तस्वीर, फैंस लुटा रहे यूं प्यार

Priyanka Chopra Daughter Malti Marie Chopra Jonas: हाल ही में प्रियंका चोपड़ा सरोगेसी के जरिए एक बेटी की मां बनी थीं. बेटी का नाम प्रियंका ने Malti Marie Chopra Jonas रखा है. हालांकि, अब तक एक्ट्रेस ने अपनी बेटी की कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की थी. पर अब आखिरकार प्रियंका चोपड़ा ने अपनी नन्ही परी मालती मारी चोपड़ा जोनस की फोटो को शेयर कर दिया है.

प्रियंका चोपड़ा ने अब से कुछ ही देर पहले ही अपनी बेटी का फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो अब सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. प्रियंका ने जो तस्वीर की है, इसमें वह  निक जोनस और अपनी प्यारी सी बेटी के साथ दिखाई दे रही हैं. यह फैमिली फोटो फैन्स को खूब पसंद आ रही है. 

ये भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला से भी ज्यादा खूबसूरत और जवान दिखती हैं उनकी मां; अक्सर लोग समझ लेते हैं बड़ी बहन !

प्रियंका ने अपनी बेटी की तस्वीर तो शेयर कर दी है, इस फोटो में प्रियंका की बेटी की झलक तो देखने को मिल रही है, लेकिन पूरा चेहरा नहीं दिख रहा है. पर फैन्स इतनी झलक पाकर भी एक्साइटेड हैं और वे इस पोस्ट को जमकर लाइक व शेयर कर रहे हैं. फैन्स की ढेरों प्रतिक्रियाएं इस पोस्ट पर देखने को मिल रही है. 

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा ने मदर्स डे के खास मौके पर बेटी की तस्वीर को एक लंबे चौड़े पोस्ट के साथ शेयर किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'टटइस मदर्स डे पर हम पिछले कुछ महीनों में रोलरकोस्टर जैसे उतार-चढ़ाव से गुजरने के बारे में सोच रहे थे। हम जानते हैं कि सिर्फ हमने ही नहीं कई अन्य लोगों ने भी ऐसा अनुभव किया होगा. एनआईसीयू में 100 से अधिक दिन गुजारने के बाद, हमारी नन्ही परी आखिरकार घर आ गई है.'

Zee Salaam Live TV:

Trending news