Sapna Choudhary का नया गाना Ghunghroo खूब मचा रहा धमाल, देखिए VIDEO
X

Sapna Choudhary का नया गाना Ghunghroo खूब मचा रहा धमाल, देखिए VIDEO

इस गाने में सपना चौधरी के साथ विवेक राघव नजर आ रहे हैं. सपना के फैंस को गोना में सपना को बेहतरीन डांस और खूबसूरत अदाएं भी देखने को मिलेंगी.

Sapna Choudhary का नया गाना Ghunghroo खूब मचा रहा धमाल, देखिए VIDEO

नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक और गाना रिलीज हो गया है. गाना रिलीज होते ही धमाल मचाने लगा है. गाने का नाम घुंगरू (Ghunghroo) है. 20 अप्रैल 2021 को रिलीज हुए इस गाने को अब तक 18 लाख से भी ज्यादा व्जूय मिल चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: फूट-फूटकर रोने लगे Khesari Lal Yadav, बोले, भाई को बचाने के लिए खुद को बेच देता, देखिए VIDEO

इस गाने में सपना चौधरी के साथ विवेक राघव नजर आ रहे हैं. सपना के फैंस को गोना में सपना को बेहतरीन डांस और खूबसूरत अदाएं भी देखने को मिलेंगी. इस गाने के लिरिक्स अमीन बारूदी ने लिखे हैं और आवाज मशहूर सिंगर यूके हरियाणवी ने दी है. वहीं अगर म्यूजिक की बात करें तो गुलशन म्यूजिक ने इस गाने को सगीत दिया है.

देखिए Ghunghroo गाना:

आपको बात दें कि 'घुंघरू' गाने से पहले सपना चौधरी का हाल ही में एक और नया गाना 'स्लेट बरती' रिलीज हुआ है. यह गाना 16 अप्रैल को रिलीज हुआ था और अब तक 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने में सपना के साथ हरियाणवी सिंगर राज मावर उनके साथ नजर आईं थीं. 'स्लेट बरती' में सपना एक स्कूल टीचर की भूमिका में नजर आ रही हैं.

देखिए VIDEO

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news