फूट-फूटकर रोने लगे Khesari Lal Yadav, बोले, भाई को बचाने के लिए खुद को बेच देता, देखिए VIDEO

खेसारी ने कहा कि बहुत कम लोग ऐसे होते हैं जो आपके बारे में सोचते हैं और श्याम देहाती उन्हीं में से एक थे. 

फूट-फूटकर रोने लगे Khesari Lal Yadav, बोले, भाई को बचाने के लिए खुद को बेच देता, देखिए VIDEO

नई दिल्ली: भोजपुरी सुपर हिट गानों के लेखक श्याम देहाती (Shyam Dehati) की मौत की खबर से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में गम की लहर है. लेखक की मौत से सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को सदमा पहुंचा है और उन्होंने अपने इस गम को लोगों के साथ साझा किया है. 

उन्होंने कहा कि मैंने अपने एक भाई को खो दिया है. श्याम देहाती के जाने से मुझे बहुत दुख पहुंचा है. उन्होंने कहा कि उस शख्स को बचाने के लिए मैं खुद को भी बेच सकता था. मैं एक ऐसी इंसान को नहीं बचा पाया जो 24 घंटे खेसारी भैया-खेरासी भैया करता रहता था. उन्होंने कहा कि मेरे सगे भाई के साथ होना भी मेरे लिए इतना दुखदायक नहीं था. क्योंकि उस शख्स का मेरे करियार में बहुत बड़ा योगदान था. 

यह भी पढ़ें: अपनी टीम के साथ मिलकर लोगों को मुफ्त ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचा रहे हैं चांद कुरैशी

खेसारी ने कहा कि बहुत कम लोग ऐसे होते हैं जो आपके बारे में सोचते हैं और श्याम देहाती उन्हीं में से एक थे. इतना ही नहीं खेसारी इस वीडियो में एक और दुखदायक बात बताई कि अभी श्याम देहाती की पत्नी और बच्चा भी कोरोना पॉज़िटिव भी हैं. खेसारी यकीन दिलाया कि मेरे कुछ वक्त है और मैं श्याम देहाती के परिवार को बचा लूंगा. 

यह भी पढ़ें: नहीं मिला बेड तो घर से उठा लाए चारपाई, अस्पताल के बाहर खड़ी इंतेजार कर रही हैं सैकड़ों एम्बुलेंस

देखिए VIDEO

खेसारी लाल यादव वीडियो में बहुत दुखी हैं. उन्होंने बताया कि वो करीब 48 घंटों से नहीं सोए हैं. खेसारी लाल यादव कितने दुखी हैं, इसका अंदाजा उनके चेहरे से भी लगाया जा सकता है. वीडियो में वो कई बार फफक-फफक कर रोते दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि भोजपुरी फिल्मों को अनगिनत सुपरहिट गाने देने वाले श्याब देहाती (Shyam Dehati) का 33 साल की उम्र कोरोना के चलते देहांत हो गया. 

यह भी पढ़ें: मास्क नहीं पहनने पर रोका तो पुलिस से भिड़ गए पति-पत्नी, महिला बोली- मैं KISS भी करूंगी, देखिए VIDEO

ZEE SALAAM LIVE TV