सपना ने सुनाई दुख भरी कहानी: पिता की मौत ने बदल दी थी जिंदगी, लोगों से सुनीं गंदी-गंदी बातें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam897055

सपना ने सुनाई दुख भरी कहानी: पिता की मौत ने बदल दी थी जिंदगी, लोगों से सुनीं गंदी-गंदी बातें

वीडियो के आगाज में ही सपना चौधरी कहती हैं कि बहुत कुछ सुना, बहुत कुछ देखा इस जिंदगी के सफर ने अब तक हर रंग दिखाया है.

सपना ने सुनाई दुख भरी कहानी: पिता की मौत ने बदल दी थी जिंदगी, लोगों से सुनीं गंदी-गंदी बातें

नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें वो अपने 13 साल के मुश्किल भरे करियर के बारे बता रही हैं. सपना चौधरी ने इस वीडियो में बताया कि किस मजबूरी के तहत उन्हें इस फील्ड में आना पड़ा और किन-किन परेशानियों का सामना करना पड़ा. 

वीडियो के आगाज में ही सपना चौधरी कहती हैं कि बहुत कुछ सुना, बहुत कुछ देखा इस जिंदगी के सफर ने अब तक हर रंग दिखाया है. सपना कहती हैं कि मेरा भी मन करता था कि स्कूल जाऊं और पढ़ लिखकर बढ़िया नौकरी करूं लेकिन जब में छोटी सी थी को पिता जी बीमार हो गए और भगवान प्यारे हो गए. उन्होंने बताया कि पिता जी की मौत के बाद घर में कोई कमाने वाला नहीं था. जिस वजह से मुझे इस लाइन में जाना पड़ा. 

यह भी पढ़ें: स्लिम और फिट रहने के ल‍िए करें दही-किशमिश का इस्तेमाल, अपनाएं ये घरेलू नुस्ख़ा

सपना बताती हैं कि जब स्टेज पर डांस किया करती थीं तो लोगों ने उन्हें क्या कुछ नहीं कहा. उन्होंने बताया कि लोग उन्हें नाचने वाली, ढूंगे मटकाने वाली लेकिन मेरे नाचने मेरा परिवार चलता है, मेरी मां, मेरी बहन और भाई की जिंदगी चलती है तो मुझे कोई गम नहीं है. सपना ने इस वीडियो में अपने सफर के लिए फैंस का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा कि 13 साल का यह सफर बहुत यादगार रहा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

उन्होंने बताया कि साल 2008 में पिता की मौत के बाद डांस करना शुरू कर दिया था. पिता की अचानक अटैक के बाद मौत ने जिंदगी ही पलट दी थी. घर में कोई कमाने वाली भी नहीं था. जिसके बाद साल 2009 में, जब मैं 14 साल की थी, तो एक अलग दुनिया में आईं. बहुत कुछ देखा इस 13 साल के सफर में. 

यह भी पढ़ें: दादी का खूबसूरत डांस और दिलचस्प अदाएं देखकर आप भी हो जाएंगे 'दीवाने', खूब हो रहा है वायरल

सपना कहती हैं कि रात को 2-2 बजे जब बस-ऑटो में सफर शो करके आया करते थे तो लोग बहुत गंदी-गंदी बातें कहते थे. बहुत सी बातें हैं इस दिल में, जो बहुत सालों से दबाए बैठी हूं. सपना ने लोगों को सलाह देते हुए कहा कि कोई भी हो, जिंदगी में कभी हार मत मानिएगा. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news